Advertisment

कभी स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थीं कियारा आडवाणी...कैसे बनीं एक्ट्रेस, आज हैं करोड़ों की मालकिन

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हालांकि, कम लोग ही जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले वो एक स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kiara Advani Birthday

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेरशांह और कबीर सिंह जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है. फैंस उन्हें ग्लैमर और शानदार अभिनय के लिए पसंद करते हैं. साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब प्यार मिला है. कियारा ने बॉलीवुड में कम समय में अच्छी जगह बना ली है. एक्ट्रेस 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस मौके पर उन्हें खूब बधाइयां मिलेगी. पर क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले कियारा एक स्कूल टीचर हुआ करती थीं? 

Advertisment

अमीर परिवार से आती हैं कियारा

बॉलीवुड में कियारा आडवाणी अपने ग्लैमर के लिए फेमस हैं. उन्होंने आज फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है.कियारा इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामलि हैं. 31 जुलाई 1991 को मुंबई में जन्मी कियारा बेहद अमीर परिवार से आती हैं. वो अंबानी परिवार के बच्चों की स्कूल फ्रेंड हैं. उनके पिता जगदीप आडवाणी और मां जेनेवीव जाफरी हैं. पिता एक सफल बिजनेसमैन हैं. उनकी मां स्कूल टीचर हैं.

Kiara Advani Birthday

ये है कियारा का असली नाम

कियारा का बचपन का नाम आलिया आडवाणी है. उन्होंने सलमान खान की सलाह पर अपने नाम को बदलकर कियारा कर लिया था. इसके बाद 'फगली' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. 

एक्ट्रेस बनने से पहले स्कूल टीचर थीं

एक्ट्रेस बनने से पहले कियारा एक स्कूल टीचर थीं. वो स्कूली बच्चों को पढ़ाती थीं. बताया जाता है कि कियारा मुंबई के अर्ली बर्ड प्ले स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जॉब करती थीं. एक्टिंग के लिए उन्होंने जॉब छोड़ दिया था. 

करोड़ों में है कियारा की नेटवर्थ

कियारा आडवाणी ने को बॉलीवुड में 10 साल हो गए हैं. एक्ट्रेस ने सत्यप्रेम की कथा, 'जुग जुग जियो', 'एमएस धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी', 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की है. साथ ही अपनी शोहरत में भी बढ़ोत्तरी की है. एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की टोटल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. 

Kiara advani age Kiara Advani and Sidharth Malhotra Kiara Advani Birthday Kiara advani actress kiara advani
Advertisment
Advertisment