Advertisment

Kiara Advani के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लुटाया प्यार, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा खास नोट

कियारा आडवाणी के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोमांटिक अंदाज में पत्नि को विश किया है. एक्टर ने कियारा की एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है और खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kiara Advani

Kiara Advani @sidmalhotra

Sidharth Malhotra Post Kiara Advani Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल है. दोनों ही अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. वहीं आज कियारा आडवाणी (Kiara Advani Birthday)  अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं.  कियारा के बर्थडे पर पति  सिद्धार्थ  (Sidharth Malhotra) ने रोमांटिक अंदाज में पत्नि को विश किया है. एक्टर ने कियारा की एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है और खास अंदाज में जन्मदिन की  शुभकामनाएं दी हैं. 

Advertisment

सिद्धार्थ ने शेयर की कियारा की तस्वीर

सिद्धार्थ ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर कियारा की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है साथ ही, उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. सिद्धार्थ ने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं लव, तस्वीर सब कुछ कह देती है. आप सबसे दयालु हो जिसे मैं जानता हूं. यहां एक साथ कई और यादें भी हैं.' इस तस्वीर में कियारा सफेद रंग की ड्रेस में दिख रही हैं. फोटो में उनके आसपास काफी सारे गुब्बारे और 'वी लव यू' लिखा नजर आ रहा है।.प्यारी सी मुस्कान के साथ कियारा को पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्ट पर कई सारे फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'सबसे भाग्यशाली महिला.' दूसरे ने लिखा, 'मुझे खुशी है कि कियारा की जिंदगी में आप जैसा लाइफ पार्टनर है.' इसके अलावा बहुत से यूजर्स कमेंट बॉक्स में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. 

कियारा और सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट 

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो साउथ की फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है. इस फिल्म में कियारा के साथ राम चरण लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म योद्धा में नजर आए थे. वहीं अब एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ एक रोमांटिक फिल्म में जल्द नजर आएंगे. फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon), सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. यह फिल्म मैडॉग फिल्म्स (Maddock Films) के बैनर तले बनाई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Hansal Mehta की बेटी का हो रहा 'हैरासमेंट', डायरेक्टर ने कहा- अधिकारी उसे बार-बार...

kiara advani love sidharth malhotra kiara advani birthday celebration Sidharth Malhotra Kiara Advani Birthday Kiara advani actress kiara advani sidharth malhotra instagram
Advertisment