Advertisment

बर्थडे गर्ल Kiara Advani के लिए जब तपते बुखार में पार्टी में घुस गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस एक्ट्रेस की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ काफी पसंद करते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kiara Advani Birthday

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज सातवें आसमान पर हैं. इसकी वजह एक्ट्रेस के लिए आज एक खास दिन है. वो आज बुधवार 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. कियारा को सोशल मीडिया पर फैंस से भर-भरकर बधाई मिलने वाली हैं. सेलिब्रेशन के बीच हम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ कियारा की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं. आइए यादों की गलियों में चलें जब करण जौहर और वरुण धवन ने इस स्वीट कपल के शुरुआती रोमांस के बारे में बताया था. कैसे तपते बुखार में भी सिड अपनी गर्लफ्रेंड कियारा से मिलने पहुंच गए थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: नाम बदला-टीचिंग छोड़ी ऐसे एक्ट्रेस बनीं कियारा आडवाणी, जानें नेटवर्थ

सिड-कियारा ने सीक्रेट रखी थी डेटिंग

कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. उन्होंने पिछले कुछ समय में कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दी हैं. पर्सनल लाइफ में भी दीवा बेहद खुश हैं. उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसा जेंटलमैन जीवनसाथी मिला है. कियारा अपने 'शेरशाह' को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं. दोनों ने अपनी डेटिंग को काफी सीक्रेट रखा था. हालांकि, पिछले साल 2023 में इनके रोमांस को लेकर करण जौहर और वरुण धवन ने कुछ खुलासे किए थे.  

तपते बुखार में पार्टी में पहुंच गए थे सिड

सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन एक साथ करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 8 में आए थे. दोनों ने करण जौहर की निजी पार्टियों से जुड़ी बातें की. इसी शो में करण जौहर ने सिड और कियारा के डेटिंग दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि जब सिड को तेज बुखार था और वह करण जौहर की पार्टी में सिर्फ कियारा के लिए आया था. करण ने बताया कि, दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था लेकिन दो घंटे बाद "वे साथ बैठे थे, यह खाना खा रहे थे और वह उसे खाना खिला रही थी." करण ने आगे बताया कि उस समय उन्हें विश्वास था कि इन दोनों के बीच भविष्य में कुछ होने वाला है."

सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स नहीं छिपा पाई थीं कियारा

इसके अलावा, वरुण ने भी ऐसा एक किस्सा सुनाया और कहा, जब वे जुगजुग जियो के एक गाने की शूटिंग के बाद वापस जा रहे थे, तो कियारा इतनी खुश थी कि सिड वहां पार्टी में आने वाला है, बेचारा उसे तेज़ बुखार था. हम उसे देखकर हैरान थे. कोई मुझे बता रहा था कि सिद्धार्थ तेज़ बुखार में भी एक लड़की से मिलने पार्टी में आ रहा है, मतलब कुछ तो है यार."

मालूम हो कि कियारा और सिद्धार्थ का रोमांस शेरशाह के सेट पर परवान चढ़ा और कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने फरवरी 2023 में शादी कर ली थी.

kiara advani birthday party Sidharth Malhotra happy birthday kiara advani Kiara Advani Birthday Kiara advani actor sidharth malhotra
Advertisment
Advertisment