Advertisment

ऋतिक रोशन की इस चीज की दीवानी हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- नजर हटाना मुश्किल

हाल ही में, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन का एक वीडियो शेयर किया. जिसे देख कियारा अडवाणी ने अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
kiara adwani

ऋतिक रोशन की इस चीज की दीवानी हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- नजर हटाना मुश्किल

Advertisment

ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी अब वॉर 2 में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है, और दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री ने ऑडियंस को एक्साइटेड कर दिया है. हाल ही में, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसे देख कियारा ने अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisment

ऋतिक और कियारा की जोड़ी

वीडियो में, ऋतिक जब डांस कर रहे होते हैं, तब कैमरा अंत में कियारा पर जाता है. उनकी आश्चर्यचकित और प्रसन्न प्रतिक्रिया ऑडियंस के लिए एक खास पल बन गई. एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "वह ग्रीक भगवान हैं और आपके डांस भगवान हैं," जो इस जोड़ी की प्रशंसा में कोई कमी नहीं छोड़ता. यह पल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों से हटकर वॉर 2 

Advertisment

इस साल की शुरुआत में, वॉर 2 की स्क्रिप्ट अयान मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने तैयार की है. यह फिल्म पिछले वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों से हटकर होगी. सूत्रों के अनुसार, वॉर 2 एक कमाल का एक्शन तमाशा होने जा रहा है, जिसमें कबीर के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस के अनुसार, एक गहरा और कठोर स्वर होगा.

ऋतिक और कियारा का इटली में शूटिंग

रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक और कियारा का इटली में शूटिंग शेड्यूल 18 सितंबर को शुरू हुआ. पहले छह दिनों में, उन्होंने लेक कोमो, टस्कनी, वेनिस, नेपल्स, अमाल्फी कोस्ट और सोरेंटो प्रायद्वीप जैसे खूबसूरत स्थानों पर एक रोमांटिक गीत की शूटिंग की. यह गीत प्रीतम द्वारा रचित है, जिसमें शानदार प्रोडक्शन वैल्यूज होंगी.

Advertisment

फिल्म की आगे की प्लानिंग

गीत की शूटिंग के बाद, टीम अक्टूबर की शुरुआत में भारत लौटने से पहले एक एक्शन सीक्वेंस और कई थिरेटिकल सीन को शूट करने की प्लानिंग बना रही है. वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे आदित्य चोपड़ा द्वारा फंडेड किया गया है. इस फिल्म में एनटीआर जूनियर भी भूमिका में हैं, और यह एक्शन-थ्रिलर 14 अगस्त, 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

Kiara Advani Hrithik Roshan kiara advani birthday celebration Kiara Advani Airport Look Kiara advani actress kiara advani
Advertisment
Advertisment