Advertisment

बिना मेकअप गणेश उत्सव में पहुंच गईं कियारा आडवाणी, फिर भी लगीं बेहद सुंदर

कियारा आडवाणी हाल में मुंबई में मनीष मल्होत्रा ​​के गणेश चतुर्थी समारोह में भाग लेने के लिए पहुंची थीं. उन्होंने एक क्लासी लाल अनारकली सूट पहना हुआ था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kiara advani

Kiara Advani Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें दीवा रेड कलर के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. कियारा को इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा फैशन आइकन में से एक माना जाता है. उनके फॉलोअर्स भी एक्ट्रेस के हर स्टाइल को पसंद करते हैं. हाल में कियारा ने अपने एथनिक और एलिगेंट लुक से सबका दिल जीत लिया. वह मुंबई में मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुई थीं. कियारा नो-मेकअप लुक में नजर आईं फिर भी कमाल की सुंदर दिख रही थीं. 

Advertisment

अनारकली सूट में जंच गईं कियारा

गणेश चतुर्थी के शुभ और स्टार-स्टडेड अवसर के लिए कियारा ने एथनिक और रॉयल लुक कैरी किया. वह मनीष मल्होत्रा के घर एक हैवी एम्ब्रॉयडरी अनारकली सूट पहनकर गई थीं. कियारा ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया हुआ था. बिना मेकअप के भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस की इसी अदा पर फैंस फिदा हो गए. 

इस चमकीले बोल्ड लाल अनारकली सूट में कियारा बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं. डॉन 3 की अभिनेत्री के स्टेटमेंट पारंपरिक पहनावे को देख हर कोई दंग रह गया. 

Kiara Advani Pics 2

जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो कियारा आडवाणी हमेशा से ही जानती हैं कि किस तरह से आगे बढ़ना है. एक्ट्रेस का ये अनारकली सूट एक लंबा एंकल-लेंथ और फुल-स्लीव वाला कुर्ता था, जिसमें एक फॉर्म-फिटिंग सिल्हूट था. इसमें एक आकर्षक गोलाकार नेकलाइन भी थी, जिसमें अच्छी तरह से प्लीटेड और फ्री-फ्लोइंग स्टाइल था.

गोल्ड सैंडिल ने लगाए चार चांद

इस सेट को पूरी तरह से फूलों की कढ़ाई और लाल लेस से बनाया गया था. सूट ट्रांसपेरेंट था. उन्होंने पारंपरिक लुक को निखारने के लिए मैचिंग शीयर दुपट्टा भी पहना. कियारा ने लुक को पूरा करने के लिए क्लासी गोल्ड सैंडल पेयर किए थे. कियारा ने यूनिक ड्रॉपलेट इयररिंग्स और मैचिंग रिंग्स पहने थे. उन्होंने अपने मेकअप को लाइट रखा और सिर्फ ब्लश और न्यूज लिप-शेड से काम चलाया. पार्टी के बीच कियारा बिना मेकअप के भी बेहद सुंदर लग रही थीं.

Kiara Advani Pics 3

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने पहना इतना गॉर्जियस लहंगा, बैकलेस ब्लाउज पर टिकीं नजरें

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Kiara advani age bollywood news hindi Bollywood news and gossip Kiara advani actress kiara advani Bollywood News
Advertisment