Kill OTT Release: खून-खराबे से भरी किल OTT पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें

थिएटर में जबरदस्त कमाई के बाद अब लक्ष्य और राघव जुयाल की फिल्म 'किल' जल्द ही डिजिटल स्ट्रीमिंग पर आ रही है. इस ज़बरदस्त एक्शन थ्रिलर को जल्द ही ऑनलाइन देखने के लिए तैयार हो जाइए.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kill OTT Release

Kill OTT Release: बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य और राघव जुयाल की फिल्म किल (Kill) को लेकर काफी चर्चा में रही है. किल 5 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. निखिल नागेश भट के डायरेक्शन में बनी किल को धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के तहत बनाया गया है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स दोनों से तारीफें मिली थी. खून-खराबे से भरपूर ये फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई करके छा गई थी. 'किल' जल्द ही डिजिटल स्ट्रीमिंग पर आ रही है. दर्शक इसे जल्द ही ऑनलाइन देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Advertisment

कब और कहां देखें फिल्म?

स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने सोशल मीडिया पर रोमांचक खबर की घोषणा करते हुए कहा, "यह सवारी खूनी होने वाली है. हम आ रहे हैं." फिल्म के लिए दर्शक भी ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे थे. अब जिन लोगों ने किल को थिएटर में नहीं देखा है वो ओटीटी पर घर बैठे देख सकते हैं. यह फिल्म 6 सितंबर 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

किल में एक्टर राघव जुयाल ने दमदार रोल प्ले किया है. लेखक और निर्देशक निखिल नागेश भट ने किल के ओटीटी रिलीज पर खुशी जाहिर की है. किल एक एक्शन थ्रिलर है, जो एक ट्रेन यात्रा पर आधारित है. लक्ष्य द्वारा अभिनीत एनएसजी कमांडो अमृत राठौड़ का सामना राघव जुयाल के किरदार फानी नामक डाकुओं के एक खतरनाक गिरोह से होता है. स्थिति तब और गंभीर हो जाती है जब अमृत की प्रेमिका तूलिका, जिसका किरदार तान्या मानिकतला ने निभाया है, हिंसक अपहरणकर्ताओं का निशाना बन जाती है. फिल्म में जबरदस्त खऱून-खराबा परोसा गया है.

ये भी पढ़ें- OTT Release August Last Week: OTT पर होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट, रिलीज हुई ये 5 फिल्में और सीरीज

ये भी पढ़ें- Michael Jackson: 150 साल जीना चाहते थे सिंगर, कई बार कराई सर्जरी; सालों बाद बॉडीगार्ड ने किया मौत का खुलासा

Lakshya Raghav Juyal film kill Raghav Juyal Film Raghav Juyal News Kill Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment