Advertisment

किंग के Monopoly Moves कॉन्सर्ट ने दिल्ली में मचाई धूम, इन रैपर्स की परफॉर्मेंस देख झूमे फैंस

रैपर और सिंगर किंग ने दिल्ली में शानदार कॉन्सर्ट आयोजित किया था. इसमें उनके साथ MC स्टैन, रफ्तार समेत कई रैपर्स ने भी परफॉर्म किया था. इसका वीडियो किंग ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
king concert

King Delhi Tour: देश के पॉपुलर सिंगर और म्यूजिशियन किंग ने हाल में दिल्ली में धमाकेदार कॉन्सर्ट किया है. उन्होंने "Monopoly Moves" एल्बम लिसनिंग पार्टी टूर की शुरुआत से देशभर में धूम मचा दी है. दिल्ली में 2 अगस्त को हुए उनके कॉन्सर्ट को लेकर फैंस जबरदस्त तरीके से एक्साइटेड थे और बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. किंग हमेशा अपने शानदार गानों और परफॉर्मंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते आये हैं. उनकी हर धुन, हर गीत ने लोगों के दिल को छुआ है. किंग एक अनूठा संगीत लेकर आते हैं जो यंग जेनेरेशन के बीच काफी पॉपुलर हैं. किंग का ये कार्यक्रम एक बड़ी सफलता साबित हुआ और चारों ओर इसकी चर्चाएं हो रही हैं.

Advertisment

लोग इस मौके का इंतजार कर रहे थे जब वे किंग के नए एल्बम "Monopoly Moves" को लाइव सुन सकें. किंग के नए एल्बम में रफ्तार,  MC स्टैन, रागा (Raga), कर्मा (Karma) अन्य शीर्ष कलाकारों के साथ सहयोग शामिल है, जिसने फैंस की उम्मीदों को और बढ़ा दिया था.

किंग का "Monopoly Moves" एल्बम लिसनिंग पार्टी टूर भारत के 8 शहरों में फैला है, जिसमें किंग के नवीनतम संगीत और हिप-हॉप की एक शानदार प्रस्तुति देखने को मिली. यह टूर मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, इंदौर, बेंगलुरु, पुणे, और अहमदाबाद में भी होगा, जो दर्शकों जोशीला अनुभव देने वाला है. 

दिल्ली के कॉन्सर्ट में किंग ने "Monopoly Moves" एल्बम से कई गाने परफॉर्म किए, जिनमें मिसफिट, फक व्हैट दे से, मान मेरी जान और GOAT जैसे गाने शामिल थे. किंग के ब्लॉकबस्टर गाने मान मेरी जान पर पूरी दिल्ली झूमने को मजबूर हो गई थी. इस कॉन्सर्ट में कई जाने-माने कलाकार भी शामिल हुए. किंग के साथ देशभर से रैपर्स शामिल हुए और उनके टूर को सपोर्ट किया. खासतौर पर कॉन्सर्ट में बादशाह भी शामिल थे. इस कॉन्सर्ट ने न केवल किंग के फैंस को बल्कि हिप-हॉप लवर्स को एक कभी न खूलने वाला एक्सपीरियंस दिया. 

बाकी रैपर्स में बेला, इक्का, सिकंदर, एमसी स्टैन, अभय शर्मा, ग्रैवेटी, कर्मा, रागा शामिल थे. वहीं Ukato (जिन्होंने प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन एल्बम के निर्माण का हिस्सा थे और इस कार्यक्रम में उपस्थित थे.) 

rapper raftaar Singer King Badshah mc stan
Advertisment
Advertisment