Advertisment

सौतन का दुख बांटने उनके घर पहुंची किरण राव, एक्स हस्बैंड आमिर खान भी दिखे साथ

आमिर खान के लिए एक दुखद खबर आई है, उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है. इस दुख की घड़ी में उनकी दूसरी पूर्व पत्नी किरण राव भी अपनी सह-पत्नी के घर पर नजर आईं.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Kiran Roy reached reena dutta house

सौतन का दुख बांटने उनके घर पहुंची किरन रॉव, एक्स हस्बैंड आमिर खान भी दिखे साथ

Advertisment

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के लिए एक दुखद खबर आई. उनकी एक्स वाइफ, रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया, जो न केवल उनके परिवार के लिए, बल्कि सभी उनके करीबियों के लिए एक दुखद पल है. बुधवार को जब उन्होंने अंतिम सांस ली, तो यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

Advertisment

एक परिवार का दुख

रीना दत्ता का परिवार इस मुश्किल समय से गुजर रहा है. आमिर खान, जो रीना के एक्स पति हैं, इस दुखद मौके पर अपने परिवार के साथ खड़े नजर आए. आमिर ने हमेशा अपने परिवार के साथ रिश्तों को बनाए रखा है, चाहे वे पिछले रिश्ते में हों या वर्तमान में. यह देखना दिल को छू लेने वाला था कि आमिर इस कठिन समय में रीना का साथ देने के लिए वहां मौजूद थे.

 दुख से भरा माहौल

Advertisment

आमिर खान के अलावा, रीना की सौतन, किरण राव भी शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचीं. यह एक खास पल था, जिसमें सभी एक साथ मिलकर दुख बांटते नजर आए. इस स्थिति में, सभी एक-दूसरे का सहारा बनने की कोशिश की. उनके साथ जुनेद खान, किरन का सौतेला बेटा, भी दिखाई दिया. ऐसे में, यह साफ था कि परिवार के सभी सदस्य एक दूसरे के साथ खड़े हैं. 

विदाई का दुखद पल

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि रीना के पिता के शरीर को गाड़ी से बाहर निकाला जा रहा है. यह सीन सभी के दिलों में एक गहरा दर्द भर देता है. जीवन के इस कठोर सत्य को देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं. रीना और उनके परिवार के लिए यह दिल तोड़ने वाला पल है, जब वे अपने प्रियजन को अंतिम विदाई दे रहे हैं.

Advertisment

आयरा खान भी दिखीं

Advertisment

आमिर खान की बेटी आयरा खान, जो पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधी थीं, को भी इस दुखद अवसर पर अपने पति के साथ देखा गया. यह एक परिवार के लिए कठिन समय है, लेकिन यह भी एक मौका है कि वे एक-दूसरे के करीब आएं और एक-दूसरे का सहारा बनें.

 

Aamir Khan ex-wife Kiran Rao Aamir Khan Aamir Khan Children Kiran Rao Aamir Khan-Kiran Rao Divorce Aamir Khan-Kiran Rao Photos aamir khan kiran rao aamir khan and kiran rao divorce Aamir Khan Daughter Ira Khan
Advertisment
Advertisment