Advertisment

Isha Koppikar Birthday: खल्लास गर्ल बन ईशा कोप्पिकर ने मचाया था धमाका, एक्ट्रेस बनकर नहीं मिली पहचान

ईशा कोप्पिकर 19 सितंबर को अपना 48वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस खास मौके पर हम उनकी जिंदगी और करियर की कुछ इंपॉर्टेंट बातें आपको बताने जा रहा हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Isha Koppikar Birthday aa

Isha Koppikar Birthday: खल्लास गर्ल बन ईशा कोप्पिकर ने मचाया था धमाका, एक्ट्रेस बनकर नहीं मिली पहचान

बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर 19 सितंबर को अपना 48वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस खास मौके पर हम उनकी जिंदगी और करियर की कुछ इंपॉर्टेंट बातें साझा कर रहे हैं. ईशा का जन्म 19 सितंबर 1976 को मुंबई के माहिम में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और जल्द ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखा.

Advertisment

फिल्मी करियर की शुरुआत

ईशा कोप्पिकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'काधल कविथई' से की थी. यह फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. इस सफलता के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की, जो उनके लिए एक नई शुरुआत साबित हुई. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'फिजा' थी, जो 2002 में आई.

ईशा कोप्पिकर की फिल्में  

Advertisment

ईशा की कुछ चर्चित फिल्मों में 'डॉन', 'कृष्णा कॉटेज', 'LOC कारगिल', 'क्या कूल हैं हम', और '36 चाइना टाउन' शामिल हैं. हालांकि, बतौर एक्ट्रेस उन्हें वो खास पहचान नहीं मिली, जो उन्होंने चाही थी. इस कमी को भरने के लिए उन्होंने आइटम नंबर करने का साहसिक कदम उठाया, जो उनके लिए एक इंपॉर्टेंट मोड़ साबित हुआ.

खल्लास गर्ल की पहचान  

ईशा कोप्पिकर को असली पहचान उनके आइटम नंबरों से मिली, खासकर 'खल्लास' और 'इश्क समुदंर' जैसे गानों से. इन गानों ने उन्हें 'खल्लास गर्ल' के रूप में एक अलग पहचान दिलाई. उनकी डांसिंग स्टाइल और जबरदस्त एनर्जी ने उन्हें दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना दी.

Advertisment

पर्सनल लाइफ की झलक  

ईशा ने 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की और उनकी एक बेटी, रियाना है. हालांकि, 14 साल के बाद दोनों ने तलाक ले लिया. इसके बाद ईशा को फिल्मों में कम ही देखा गया, लेकिन वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. यहां वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, और उनके फॉलोअर्स की संख्या 11 लाख से अधिक है.

Isha Koppikar career Isha Koppikar love story Isha Koppikar films Isha Koppikar husband actress isha koppikar Isha Koppikar Isha Koppikar Birthday Isha Koppikar divorce
Advertisment
Advertisment