Advertisment

Ranvir Shorey Birthday: 22 साल पहले बॉलीवुड में आए थे रणवीर शौरी, आज मजदूरी करने को भी तैयार!

Ranvir Shorey Birthday: रणवीर शौरी जो हाल ही में ओटीटी बिग बॉस में नजर आए थे, आज 18 अगस्त को एक्टर अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं तो आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Ranvir Shori Birthday

Ranvir Shorey Birthday: 22 साल पहले बॉलीवुड में आया थे रणवीर शौरी, आज मजदूरी करने को भी तैयार!

Ranvir Shorey Birthday: रणवीर शौरी को हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में देखा गया था, वहीं BB3 के रननअप रहे  हैं. बिग बॉस खत्म होने के बाद से ही रणवीर लगातार चर्चा में हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि वो कितनी मुश्किलों से गुजर रहे हैं, उन्होंने कहा कि उनके पास काम नहीं है.

Advertisment

इसी इंटरव्यू में एक्टर ने आगे कहा कि वह कई चुनौतियों का भी सामना कर रहे हैं, अगर उन्हें काम नहीं मिला तो वो पैसे कमाने के लिए मजदूरी भी कर सकते हैं. एक्टर को हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में देखा गया था.

रणवीर शौरी 18 अगस्त को 52 साल के होने जा रहे हैं. चलिए इस मौके पर आपको रणवीर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं. बिग बॉस बाहर आने के बाद से रणवीर सुर्खियों का हिस्सा हैं, हाल ही में रणवीर ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि उनके पास कोई काम नहीं है.

रणवीर शौरी के पास नहीं है काम

उनके पास कोई मैनेजमेंट टीम भी नहीं है, जिससे उन्हें घर पर बैठे काम मिल सके. एक्टर ने खुलासा किया कि वह खुद लोगों के पास काम मांगने के लिए जाते हैं, उन्होंने कहा कि मुझे काम मिल भी रहा है तो छोटे मोटे रोल ही ऑफर किए जा रहे हैं.

कोई भी काम करने के तैयार हैं रणवीर 

काफी मेहनत के बाद रणवीर शौरी ने एक्टिंग में अपनी जगह बनाई है, वे कहते हैं- अगर मुझे एक्टिंग में काम नहीं मिला तो मैं कोई भी काम कर सकता हूं, फिल्ममेकिंग और सिंगिंग भी कर सकता हूं, अगर इसमें मौका मिले तो मैं काम करने के लिए तैयार हूं.

मनीषा कोइराला के साथ किया डेब्यू

Advertisment

रणवीर शौरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से की थी. यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी, अपने 22 साल के करियर में रणवीर ने 'जिस्म', 'लक्ष्य', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'खोसला का घोसला', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' सहित कई फिल्मों में काम किया, इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Daler Mehndi Birthday: 11 की उम्र में छोड़ा घर, जेल भी गए; एक सुपरस्टार के फोन से चमकी किस्मत

ranvir shorey birthday actor ranvir shorey tweet by actor ranvir shorey and Ranvir Shorey Naezy slams Ranvir Shorey
Advertisment
Advertisment