Advertisment

Kareena Kapoor Birthday: अपने पति की शादी में पहुंची थीं करीना कपूर खान, सैफ को कहा था 'शादी मुबारक अंकल', फिर हुआ प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस साल अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं, यहां हम आपको करीना की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताएंगे जब सैफ अली खान को उन्होंने अंकल कह दिया था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Kareena kapoor birthday

अपने पति की शादी में पहुंची थीं ये एक्ट्रेस, कहा था 'शादी मुबारक अंकल', फिर उसी से हुआ प्यार, दिलचस्प है किस्सा

Advertisment

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल करीना कपूर आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी खूबसूरत अदाओं और यूनिक अंदाज से करीना ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. उनकी जिंदगी और प्यार की कहानी हमेशा चर्चा का विषय रही है, खासकर जब उन्होंने सैफ अली खान से शादी की, जो उनसे 10 साल बड़े हैं.

Advertisment

 करीना और सैफ की मुलाकात

करीना की लव स्टोरी की शुरुआत 2007 में फिल्म "टशन" के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में करीना और सैफ ने एक साथ काम किया और यहीं से दोनों के बीच की दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया. हालांकि, करीना के लिए यह रिश्ता आसान नहीं था, क्योंकि सैफ पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ उनके दो बच्चे भी थे.

पति को अंकल कहने पर ट्रोल

Advertisment

करीना और सैफ की शादी को लेकर कई अफवाहें उड़ी थीं. कहा जाता है कि करीना ने एक बार सैफ को 'अंकल' कहा था, जब वह अमृता की शादी में शामिल हुई थीं. इस बयान ने उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. लेकिन करीना ने कभी इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया और अपने रिश्ते पर ध्यान केंद्रित किया.

कपूर परिवार का सपोर्ट

करीना के परिवार ने उनके रिश्ते को सपोर्ट किया. उनके माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता, ने करीना के फैसले को समझा और सैफ को अपनाया. 2012 में, करीना और सैफ ने शादी की और 2016 में उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ, जो आज सोशल मीडिया पर एक स्टार की तरह छाए रहते हैं.

Advertisment

सैफ और करीना का प्यार

करीना और सैफ का प्यार समय के साथ और गहरा होता गया. दोनों एक-दूसरे के लिए बेहद समर्पित हैं और अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. करीना ने कई बार कहा है कि सैफ उनके लिए एक दोस्त, साथी और सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम हैं.

करीना और शाहिद कपूर का प्यार

Advertisment

सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी के खूब पसंद किया जाता था. दोनों की लव स्टोरी 2004 में "फिदा" फिल्म के सेट पर शुरू हुई. दोनों की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया. उनका प्यार कई सालों तक चला, लेकिन 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. आज भी उनके रिश्ते को याद किया जाता है.

Kareena kapoor Saif Ali Khan Marriage Happy Birthday Kareena Kapoor kareena kapoor saif ali khan kareena kapoor birthday kareena kapoor saif ali khan wedding Actor Kareena Kapoor actress kareena kapoor
Advertisment
Advertisment