Advertisment

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत से भी नहीं पसीजा सलमान खान का दिल, अब भी है एक्स भाभी संग रिश्ते में खटास?

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत के बाद पूरा खान परिवार एक्ट्रेस के मुश्किल वक्त में उनके साथ दिखा, हालांकि इस दुखद समय में भी सलमान खान कही नजर नहीं आए, जानिए वजह?

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
maliaka arora

Salman khan not attend malaika's father funeral: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 11 सितंबर यानी बुधवार को सुबह 9 बजे आयेशा मैनर बिल्डिंग की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं अनिल मेहता की मौत ने उनके परिवार को झकझोर कर रख दिया है। इस मुश्किल वक्त में बाॅलीवुड के तमाम सेलेब्स अरोड़ा परिवार के साथ खड़े नजर आए। वहीं इस दुख की घड़ी में एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। हालांकि मलाइका अरोड़ा के इस दुखद समय में सलमान खान कही नजर नहीं आए। 

Advertisment

नहीं सुधरे एक्स भाभी मलाइका संग सलमान के रिश्ते?

जी हां, जहां एक तरफ तलाक के बाद भी अरबाज खान (Arbaaz khan) मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत की खबर सुनते ही दौड़े चले आए। इस दौरान उन्होंने मलाइका के परिवार को संभाला। इस वजह से लोग अरबाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। अरबाज खान ही नहीं इस दौरान पूरा खान परिवार मलाइका अरोड़ा संग पुरानी बातों को भुलाकार उन्हें सपोर्ट करना पहुंचा। तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान इस दौरान नदारद दिखे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। लोगों का कहना है कि एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत के बाद भी सलमान खान का दिल नहीं पसीजा। आखिर क्यों सलमान खान मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे आइए आपको बताते हैं। 

क्यों सलमान खान नहीं हुए मलाइका के दुख में शामिल?

MixCollage-12-Sep-2024-04-33-PM-7845

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के चलते वह शहर में नहीं है बल्कि यूरोप में है। इस बात की जानकारी हमें रश्मिका मंदाना की इंस्टाग्राम स्टोरी से मिली है। रश्मिका ने बीते दिन ही अपनी स्टोरी में सिकंदर की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने वैनिटी वैन के अंदर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'डे वन सिकंदर।' बता दें कि इस फिल्म में पहली बार सलमान खान की जोड़ी रश्मिका संग देखने को मिलेगी। इस फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण ही भाईजान मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। लेकिन उनका पूरा इस दुखद समय में मलाइका के साथ नजर आया, जिसकी लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद भी अरबाज खान ने निभाया अपना फर्ज, एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी बने सहारा

Malaika Arora Father Death Malaika arora father Malaika Arora Father Suicide Malaika Arora Father Funeral Salman Khan Arbaaz khan
Advertisment
Advertisment