Advertisment

लॉरेंस बिश्नोई से डरे शाहरुख खान? बाबा सिद्दीकी के जनाजे में आखिर किंग खान क्यों नहीं हुए शामिल, जानिए वजह

why Shahrukh khan didn't attend Baba siddique last rites: एनसीपी नेता बाबा स‍िद्दीकी की मौत से अब तक हर कोई सदमे में है. इसी बीच लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि बाबा सिद्दीकी के करीबी होने के बाद भी आखिर शाहरुख उनके जनाजे में क्यों नहीं शामिल हुए थे. जानिए क्या है वजह?

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-15-Oct-2024-03-23-PM-2340

बाबा सिद्दीकी के जनाजे में क्यों नहीं शामिल हुए शाहरुख ?

Advertisment

why Shahrukh khan didn't attend Baba siddique last rites: एनसीपी नेता बाबा स‍िद्दीकी की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना ने हर किसी को सन्न कर दिया. उनकी हत्या के बाद से न सिर्फ राजनीति बल्कि पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी मातम पसरा हुआ है. बाबा स‍िद्दीकी की राजनीति के अलावा बाॅलीवुड के लोगों के साथ भी अच्छे संबंध थे. सलमान खान तो उनके सबसे करीबी दोस्त थे. वहीं शाहरुख खान भी उनके काफी क्लोज थे. हालांकि बाबा स‍िद्दीकी के इतने करीबी होने के बाद भी शाहरुख उनके जनाजे में शामिल नहीं हुए थे और न तो अब तक उन्हें बाबा स‍िद्दीकी के परिवार से मिलते-जुलते हुए देखा गया है. 

बाबा सिद्दीकी के जनाजे में क्यों नहीं शामिल हुए शाहरुख ?

जी हां, जहां एक तरफ बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए तमाम सेलेब्स पहुंचे. सलमान खान का पूरा परिवार भी इस मुश्किल वक्त में बाबा के परिवार के साथ नजर आया. सोहेल खान से लेकर पूजा भट्ट, यूलिया वंतूर, अर्पिता खान, मन्नारा चोपड़ा जैसी तमाम हस्तियां इस दौरान नजर आए. लेकिन शाहरुख खान कहीं नहीं दिखे अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा है कि बाबा सिद्दीकी के करीबी जाने जाने वाले शाहरुख आखिर ऐसी दुख की घड़ी में क्यों नहीं पहुंचे.

शाहरुख खुद को रखना चाहते हैं इन पचड़ों से दूर

बता दें कि चूंकि ये घटना एक मर्डर है, ऐसे में सूत्रों के हवाले से यह कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इस पूरे मैटर से खुद को दूर रखना चाहते हैं. वह नहीं चाहते है कि इन मुद्दों में उनका नाम आए. एक सूत्र ने इस मामले पर कहा कि, 'शाहरुख खान पॉलिटिशियन की हत्या के मामले में शामिल नहीं होना चाहते हैं. यह मामला सलमान खान से भी जुड़ा हुआ है और किंग खान इस मामले से दूर रहना चाहते हैं. वह लॉरेंस बिश्नोई नाम के खतरे से पंगा मोल नहीं लेना चाहते हैं. वह खुद और अपने परिवार पर किसी भी तरह की आंच नहीं आने देना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने इसलिए बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में शामिल न होने का फैसला लिया था.

ये भी पढ़ें- शूटिंग सेट पर श्रद्धा कपूर के साथ हुई बदतमीजी, मां से लिपटकर एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोईं

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan latest-news shahrukh khan bollywood gossip latest bollywood gossip Lawrence Bisnoi Lawrence Bisnoi shooter Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case
Advertisment
Advertisment