Advertisment

शर्मनाक! दुर्गा पंडाल में हुई बेशर्मी की हदें पार, अधनंगे कपड़े पहनकर पहुंची मॉडल, दिखाया जिस्म, मचा कोहराम

पूरा देश जहां मां दूर्गा की भक्ति में लीन है. वहीं ये तीन मॉडल पंडाल में अश्लील कपड़े पहनकर पहुंच गई है. जिसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (27)
Advertisment

कोलकाता की तीन मॉडल एक दर्गा पंडाल में अश्लील कपड़े पहनकर पहुंची है. पू्रा देश मां के पंडाल के लिए और पूजा-अर्चना के लिए खास कपड़े पहनकर पहुंच रहे हैं, तो वहीं कोलकाता की तीन मॉडल ने बेशर्मी की हद पार कर दी है. जहां आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक हर कोई सूट या फिर साड़ी में नजर आ रहा है, तो वहीं ये मॉडल अश्लील कपड़े पहनकर पंडाल में पहुंच गई है. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया हुआ है. 

लोगों ने किए सवाल जवाब 

हेमोश्री भद्रा मिस कोलकाता 2016 खिताब की विनर है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फ्रेंड के साथ दुर्गा पंडाल से तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. जहां क्लीवेज-बेयरिंग टॉप में हेमोश्री को देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें देखकर काफी ज्यादा सुना रहे हैं और तरह तरह के सवाल जवाब भी कर रहे है. 

मिनी ड्रेस पहने नजर आई एक लड़की

हेमोश्री के साथ एक लड़की हॉल्टर नेकलाइन वाली बॉडी फिटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसमें थाई-हाई स्लिट कट है, तो दूसरी ने ऑरेंज मिनी ड्रेस पहनी है. वहीं, क्रिस क्रॉस डिजाइन बनाकर डोरियों की पीछे की ओर बांधा और जालीदार स्टॉकिंग्स पहने.

बोल्डनेस की हदें की पार 

खुद को मॉडल बताने वाली हेमोश्री का अंदाज यहां कुछ ज्यादा ही बोल्ड नजर आ रहा है. ऐसा लग ही नहीं रहा है कि वो पंडाल में दर्शन करने के लिए आई है. वो रेड कलर का ब्रालेट पहनकर पंडाल में नजर आ रही है.  जिसकी पलती-सी डोरी वाली स्ट्रेप है.  जिसके साथ वह ब्लैक ट्राउजर पहने दिखी और रेड लिप्स के साथ बालों को खुला रखा हुआ है. 

फुटवियर पहन कर की एंट्री 

ऑरेंज ड्रेस वाली लड़की ने हाई बूट्स के साथ लुक पूरा किया, तो ब्लैक वाली ने ट्रांसपेरेंट हील्स पहनी. वहीं, बीच में खड़ी हेमोश्री स्लिप ऑन में नजर आ रही है.  जिसे पहनकर ही उन्होंने मां दुर्गा के सामने डांस किया. ऐसे में लोगों ने फुटवियर न उतारने पर भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाया है. 

Screenshot 2024-10-11 211903

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी 

Screenshot 2024-10-11 211831


जब से इन तीनों मॉडल की ये फोटो सामने आई है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि  चाहे पिछड़ी सोच समझो लेकिन ये बेवकूफी है, तो दूसरे यूजर ने लिखा की पवित्र स्थल और धर्म का इस तरह से मजाक नहीं बनाना चाहिए. एक ने लिखा, 'किसने तुम्हें अंदर जाने दिया, जबकि तुमने इतने बेहूदा कपड़े पहने हैं', तो वहीं एक यूजर बोला, 'तुम जैसी मंदिर में क्या कर रही हो वहां से बाहर निकलो.'

ये भी पढ़ें - इस एक्ट्रेस के पैदा होने पर छाती पीट-पीटकर रोया परिवार, जन्म पर पसरा मातम

durga pandal Hemoshree Bhadra durga pandal Hemoshree Bhadra photo kolkata model
Advertisment
Advertisment