Advertisment

Kolkata Rape Murder Case: अश्लील मैसेज से परेशान एक्ट्रेस, मिल रही रेप की धमकियां; शेयर किया स्क्रीनशॉट

एक्ट्रेस और टीएमसी की पूर्व सांसद मिमि चक्रवर्ती ने कोलकाता रेप मर्डर केस मामले में विरोध प्रदर्शन किया था. जिसके बाद अब एक्ट्रेस को रेप की धमकियां मिल रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Mimi chakraborty

Mimi chakraborty

Mimi Chakraborty Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. 31 साल की डॉक्टर का रेप और फिर  हुई हत्या के बाद हर किसी का खून खौल रहा है. आम जनता से लेकर राजनेता और कलाकारों तक हर कोई न्याय की मांग कर रहा है. वहीं, एक्ट्रेस और टीएमसी की पूर्व सांसद मिमि चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty)  ने भी मामले में विरोध प्रदर्शन किया. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस को रेप की धमकियां मिल रही हैं. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. 

Advertisment

मिमि को मिल रही रेप की धमकियां

एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने बताया कि जब से उन्होंने कोलकाता रेप एंड मर्डर केस को लेकर पोस्ट शेयर किया है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकियां मिल रही है और उन्हें अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक्स अकाउंट पर मिल रही धमकियों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उन्होंने लिखा 'और हम महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं? इनमें से कुछ यहां हैं. जहरीले आदमियों ने रेप की धमकियों को सामान्य बना दिया है. जो मुखौटा लगाकर उस भीड़ में शामिल हैं. जो महिलाओं के साथ खड़े होने की बात कर रहा है. किस तरह की परवरिश और शिक्षा इसकी अनुमति देती है.'

Mimi

एक्ट्रेस ने लिया था विरोध प्रदर्शन में हिस्सा

बता दें, तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने कोलकाता रेप एंड मर्डर केस को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. 14 अगस्त की रात को चल रहे प्रदर्शन में उनके अलावा ऋद्धि सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार जैसी एक्ट्रेस भी मौजूद थीं. बता दें, मिमी चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत  मॉडलिंग से की थी. उन्होंने मिस इंडिया में भी पार्टिसिपेट किया था लेकिन जीत नहीं सकी थीं. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा और कई शोज में नजर आईं. वो एक्टिंग के अलावा सिंगिंग भी करती है. एक्ट्रेस 2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद भी रही थीं.

ये भी पढ़ें- Sana Khan Birthday: किडनैपिंग का लगा आरोप, खाई जेल की हवा; इन विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं सना खान

TMC MP Mimi Chakraborty Rape Threat SC On Kolkata rape Murder Case Mimi Chakraborty Mimi Chakraborty photos Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment