Advertisment

सामंथा-नागा के खिलाफ विवादित बयान देकर बुरी फंसी तेलांगना मंत्री, अब मांगनी पड़ी माफी

साउथ के स्टार कपल सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर एक तेलांगना मंत्री कोंडा सुरेखा ने विवादित बयान दिया था. इसपर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मच गया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Konda Surekha take back her statement
Advertisment

Konda Surekha Apology: साउथ सिनेमा के कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अब साथ नहीं हैं. उनका साल 2021 में तलाक हो चुका है. आपसी सहमित से हुए इस तलाक पर हाल में तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि इस तलाक के पीछे केटी राव का हाथ था जो अभिनेत्रियों को ब्लैकमेल करते थे. कोंडा सुरेखा के इस बयान पर बुरी तरह बवाल मच गया था. ऐसे में उन्हें माफी मांगनी पड़ी है. मंत्री ने अपने विवादित बयान को वापस ले लिया है. कोंडा सुरेखा को राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री दोनों तरफ से समान रूप से आलोचना झेलनी पड़ी थी.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Samantha Divorce: ड्रग्स की लत से ब्लैकमेलिंग तक...इस शख्स ने करवाया सामंथा का तलाक

सामंथा से सुरेखा ने मांगी माफी
सुरेखा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही आलोझना के बाद माफीनामा जारी किया है. तेलांगना मंत्री ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट करके सामंथा के बारे में अपने बयान को वापस ले लिया. उन्होंने तेलुगु में लिखा, "मेरा इरादा सिर्फ़ यह बताना था कि एक नेता किस तरह से महिलाओं का अपमान कर रहा है, लेकिन आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था, सामंथा. जिस तरह से आपने खुद को आगे बढ़ाया है, वह कुछ ऐसा है जिसकी मैं प्रशंसा करती हूं और जिसकी मैं आकांक्षा करती हूं अगर आपको या आपके फैंस को मेरे शब्दों से ठेस पहुंची है, तो मैं बिना किसी शर्त के उन्हें वापस लेती हूं. कृपया इसे अन्यथा न लें. "

Advertisment

क्या था कोंडा सुराख का बयान
राज्य कांग्रेस मंत्री सुरेखा ने शुरू में कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर सामंथा और चैतन्य के बीच तलाक का मुख्य कारण थे. मंत्री ने कहा, "नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक के पीछे केटीआर ही कारण थे..." उन्होंने दावा किया कि केटीआर फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों को ब्लैक करते थे. वह उन्हें ड्रग अडिक्ट बनाने की कोशिश करके परेशान कर रहे थे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केटीआर ही कारण हैं कि कई महिला कलाकार तेलुगु फिल्म उद्योग को जल्दी छोड़ देती हैं और अपने करियर के दौरान ही शादी कर लेती हैं."

रिपोर्ट नुसार, केटीआर ने सुरेखा को मानहानि का नोटिस भेजा है. कानूनी नोटिस में केटीआर ने कहा कि सुरेखा ने उनकी छवि को "खराब" करने के लिए ये टिप्पणियां की हैं और उन्होंने अपने बयानों को तुरंत वापस लेने की मांग की है.

Advertisment

कपल ने सुरेख के बयान को लताड़ा
इस बयान के सामने आने के बाद सामंथा और नागा चैतन्य दोनों ने अपने-अपने बयान जारी करके सुरेखा को आड़े हाथों लिया था. सामंथा ने कहा कि, उनका तलाक आपसी सहमति से हुआ था. इसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी. वहीं नाा चैतन्य ने इसे हास्यपूर्ण और अपमानजनक बताते हुए सुरेखा के बयान की कड़ी आलोचना की है. 

Samantha Ruth Prabhu Samantha actress samantha akkineni comment on samantha Naga Chaitanya Samantha Konda Surekha
Advertisment
Advertisment