Advertisment

CA टॉपर एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई भयानक घटना...ड्राइवर ने खोली जिप, पकड़ा हाथ

तिलोत्तमा शोम इन दिनों नटफ्लिक्स की वेब सीरीज सीए टॉपर (CA Topper Web Series) में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने दमदार अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Tillotama Shome

Tillotama Shome Delhi: तिलोत्तमा शोम बॉलीवुड की राइजिंग स्टार बन गई हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और टैलेंट के दम पर लोगों का ध्यान खींचा है. हाल ही में तिलोत्तमा कोटा फैक्ट्री सीजन 3 और सीए टॉपर में नजर आई हैं. दोनों ही सीरीज में उन्होंने अपनी मनमोहक अदाकारी, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस और डायलॉग डिलीवरी से सबका दिल जीता है. वह काफी रियल अभिनय करती हैं जिसके फैंस कायल हैं. एक्ट्रेस ने हाल में एक इंटरव्यू में अपने साथ घटित हुई एक शोषण की घटना को साझा किया है. दिल्ली में एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी जिसने उन्हें डरा दिया था. 

Advertisment

दिल्ली में तिलोत्तमा के साथ ये घटना

तिलोत्तमा शोम दिल्ली में एक बार अपने साथ हुई एक चौंकाने वाली और भयानक छेड़छाड़ की घटना को याद करके सहम गईं. तिलोत्तमा ने यौन उत्पीड़न के गंभीर मुद्दे और महिलाओं के लिए सुरक्षा पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि दिल्ली में उनके साथ एक बहुत भयावह छेड़छाड़ की घटना हुई थी जिससे वह बहुत असहज महसूस कर रही थीं. 

6 लड़कों से भरी कार आकर रुक गई

एक्ट्रेस ने बताया कि वह दिल्ली में बस का इंतजार कर रही थीं, अंधेरा होने लगा था, तभी एक कार में आई जिसमें 6 लोग सवार थे. कार उनके पास आकर रूकी जिससे वह असहज महसूस करने लगी और थोड़ा दूर हट गईं वे लोग छेड़खानी करने लगे, और किसी ने उस पर एक छोटा सा पत्थर फेंका. एक्ट्रेस ने भागने के बारे में सोचा लेकिन वो लोग उन्हें पकड़ने के लिए आने लगे. इसलिए वह सड़क के बीच में खड़ी हो गई और तुरंत एक मेडिकल साइन वाली कार में बैठ गईं. उन्होंने इसे सुरक्षित समझा था. 

कार ड्राइवर ने खोल ली जिप

तिलोत्तमा ने बताया कि वह गुंडों से बचने के लिए उस डॉक्टर की कार में बैठ गई थीं लेकिन वह खुद बदमाशी करने लगा.  एक्ट्रेस ने बताया, उस ड्राइवर ने अपनी पैंट की ज़िप खोली और मेरा हाथ जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की....मैंने उसे मारा..तब उसे कार रोकनी पड़ी और उसने मुझे बाहर निकलने के लिए कहा." 

घटना को याद करते हुए तिलोत्तमा ने कहा, "यह एक भयानक अनुभव था, और मैं हिल गई थी. इस घटना ने एक्ट्रेस को सदमे में पहुंचा दिया था. वह आज भी इसे याद करके घबरा जाती हैं.  

Kota Factory 3 kota factory Tillotama Shome
Advertisment