Advertisment

कृतिका को अरमान मलिक से शादी करने का है अफसोस, कहा 'किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए'

बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हो चुका है, सना मकबूल ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, वहीं ग्रैंड फिनाले में कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल के साथ शो में एंट्री की, कृतिका शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kritika Malik

शुक्रवार रात को बिग बॉस ओटीटी 3 का समापन हुआ और सना मकबूल विजेता बनकर उभरीं. कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल के साथ शो में एंट्री किया था. कृतिका शो की फाइनलिस्ट में से एक थीं. फिनाले के बाद, कृतिका ने मीडिया से बातचीत की, जब उन्होंने उन लोगों से सवाल किया जिन्होंने उन्हें अयोग्य फाइनलिस्ट कहा और तर्क दिया कि नामांकन से बचना उनकी रणनीति थी.

Advertisment

कृतिका ने बताई अपनी प्लानिंग 

कृतिका ने कहा बिग बॉस के घर में मुझे नॉमिनेट करने का अधिकार आपके पास था. आप नॉन-क्वालिफाइड को नॉमिनेट कर सकते हैं. ऐसा सप्ताह में दो बार होता है. अगर मैं योग्य नहीं थी, तो आपको मुझे नॉमिनेट करना चाहिए था. आपने मुझे नॉमिनेट नहीं किया और मैं फिनाले में पहुंच गई. कृतिका ने हमें बताया, यह मेरी रणनीति थी और आप इसमें फंस गए.

मल्टी मैरिज को गलत बताया

बिग बॉस के दौरान कृतिका, अरमान और पायल को अक्सर निशाना बनाया जाता था और उन पर मल्टी मैरिज को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जाता था. हालांकि, अब कृतिका ने सभी से दो बार शादी न करने का आग्रह किया है. उन्होंने अरमान से अपनी शादी को एक गलती बताया और कहा कि किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए.

पायल के बयान पर बात की

कृतिका ने अरमान को तलाक देने के बारे में पायल मलिक के बयान के बारे में भी खुलकर बात की. इस घर में आप अपने परिवार से किसी से संपर्क नहीं कर सकते. इस स्थिति में, कोई आपको कुछ चौंकाने वाला बता देता है. जैसे, आप लोगों ने पायल के फैसले के बारे में बताया. इससे मुझे दुख हुआ. मैं टूट गई. मुझे चिंता थी कि बाहर सब ठीक है या नहीं. 

पायल के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया

उन्होंने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पायल के साथ अपनी पहली बातचीत का भी खुलासा किया और कहा, जब मैं बाहर आई, तो मैंने पायल से पूछा कि क्या वह ठीक है. उसने कहा, 'हां'. बाकी कुछ मायने नहीं रखता. अगर वह ठीक है, तो मैं भी ठीक हूं. बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार, 2 अगस्त को हुआ. सना मकबूल ने ट्रॉफी अपने घर ले ली, जबकि नैज़ी फर्स्ट रनर-अप रहीं. शो के अन्य तीन फाइनलिस्ट थे - रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक.

Kritika Malik crying in Big Boss OTT 3 Kritika Malik in Big Boss armaan malik kritika malik intimate
Advertisment
Advertisment