Advertisment

कृति सेनन ने कबीर बहिया के साथ लिंकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बेहद परेशान करने वाली'

कृति सनोन ने हाल ही में अपने बारे में उड़ रही अफवाहों पर बात की और कहा कि अफेयर की खबरें मुझे और मेरे परिवार को परेशान करती हैं. एक्ट्रेस ने अपने बारे में लिखी गई अटकलों और गपशप लेखों पर निराशा व्यक्त की.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kriti Sanon on affairs

Kriti Sanon on affairs

कृति सेनन ने दो सफल रिलीज़- तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू के साथ एक शानदार साल बिताया है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने बारे में लिखी गई अटकलों पर निराशा जताया है. एक्ट्रेस ने उन्हें 'बेहद परेशान करने वाला' बताया, और कि इसने उन्हें और उनके परिवार चिंता में डाल दिया है. दो पत्ती एक्ट्रेस के करोड़पति कबीर बहिया के साथ रिश्ते की अफवाहें पिछले कुछ समय से घूम रही हैं.

Advertisment

कृति सेनन ने अफेयर की खबरों पर कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति सेनन से उनके बारे में लिखी गई 'गपशप' से निपटने के तरीके के बारे में पूछा गया. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा "जब मेरे बारे में गलत जानकारी दी जाती है तो यह न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी निराशाजनक होता है. उन्होंने अपने विश्वास को व्यक्त करते हुए कहा कि उनके परिवार को किसी झूठी बात के रिजल्ट से जूझना पड़ता है.

अफ़वाहें की वजह से एक्ट्रेस के दोस्त मैसेज करते

उन्होंने कहा यह विशेष रूप से तब और भी अधिक परेशान करने वाला होता है जब अफ़वाहें जैसे कि मेरी शादी होने वाली है प्रसारित होने लगती हैं. फिर दोस्त मुझे मैसेज भेजते हैं कि यह सच है और मुझे स्पष्ट करना पड़ता है कि यह सच नहीं है.

सोशल मीडिया पर फैलने वाली अफवाहों पर निराशा जताई

एक्ट्रेस ने उन लोगों पर भी निराशा जताया जो सोशल मीडिया पर कहानियां फैलाने से पहले चीजों की सच्चाई जानने की जहमत नहीं उठाते. उनके अनुसार नेगेटिविटी तेज़ी से फैलती है. उन्होंने आगे कहा "इन झूठों को लगातार सही करना किसी भी चीज़ से ज़्यादा परेशान करने वाला होता है."

रुमर्ड बॉयेफ्रेंड कबीर बहिया के साथ बर्थडे मनाया

बता दें, कृति सेनन ने 27 जुलाई को ग्रीस में अपना 34वां जन्मदिन मनाया. उनके साथ उनकी बहन नुपुर सेनन, स्टेबिन बेन और अन्य दोस्त भी थे. उनकी छुट्टियों की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए जिसमें क्रू एक्ट्रेस के रुमर्ड बॉयेफ्रेंड कबीर बहिया की मौजूदगी ने सभी का ध्यान खींचा.

कृति और कबीर को एक जैसे श्रग पहने देखा गया

Advertisment

जिसके बाद फैंस ने इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों में कृति और कबीर को एक जैसे श्रग पहने हुए भी देखा. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने लाइफ में एक आदर्श साथी के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस से पूछा गया कि उनका जीवनसाथी कैसा होने चाहिए. जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि व्यक्ति ऐसे लोगों को चाहता है जो उसके लाइफ में पॉजिटिविटी ला सके. 

होने वाले पति में ऐसी खास बातें चाहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा कि आप एक ऐसे साथी की इच्छा रखते हैं जो आपके घर लौटने पर आपके साथ रहे खुशी और दुख दोनों पलों को शेयर किया. कृति ने बताया कि जब कोई व्यक्ति अपनी उपलब्धियों को किसी के साथ साझा नहीं कर सकता है तो वे "मीनिंगलेस" लगती हैं.

फिल्म के सेट पर रिश्ते बनाने को लेकर कहीं ये बात

उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्थिर रिश्ते होने से बहुत अकेला जीवन हो सकता है. उन्होंने बताया कि कैसे एक फिल्म के सेट पर रिश्ते बनते हैं लेकिन कुछ महीनों बाद खत्म हो जाते हैं. कृति ने कहा फिर अगली फिल्म और एक और 'परिवार' की बारी आती है. 

Kriti Sanon Dance Kriti Sanon Dating Kriti Sanon Awards Kriti Sanon career Kriti Sanon age kartik aaryann kriti sanon film Kriti Sanon Birthday Kriti Sanon boyfriend Kriti sanon crew Kriti Sanon Family kriti sanon actress Kriti Sanon affairs
Advertisment
Advertisment