Advertisment

कृति सेनन ने वरुण धवन की इस हरकत के लिए उन्हें 'धोखेबाज़' बताया, बोलीं 'तुम्हारी ज़िंदगी में स्त्री 2 है'

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 से श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन का एक रोमांटिक गाना लॉन्च हुआ है, जिसे देखने के बाद कृति सेनन ने वरुण धवन को धोखेबाज कह दिया है, एक्ट्रेस का यह जवाब सबका ध्यान खींच रहा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
kriti senon

किस्त स्त्री 2 स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. यूनिवर्स के किरदारों का एक-दूसरे की फ़िल्मों में कैमियो करना एक चलन बन गया है. हाल ही में आगामी फ़िल्म का एक नया गाना खूबसूरत रिलीज़ किया गया है, जिसमें श्रद्धा कपूर और 'भेड़िया' वरुण धवन नज़र आ रहे हैं. जिसके बाद कृति सेनन ने वरुण को 'धोखेबाज़' कहा और बताया कि उनकी ज़िंदगी में 'स्त्री नंबर 2' है.

Advertisment

कृति सेनन ने वरुण को 'धोखेबाज़' कहा

वरुण धवन श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में गेस्ट सेलेब्स एंट्री के रूप में हैं. वे स्त्री और भेड़िया के बीच क्रॉसओवर की तरह श्रद्धा के साथ रोमांटिक सॉन्ग खूबसूरत का हिस्सा हैं. वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मजेदार एडिट शेयर किया, जिसमें कृति सेनन से बदला लेने के बारे में बताया, जिन्होंने फिल्म स्त्री के गाने आओ कभी हवेली पे में राजकुमार के साथ डांस किया था.

वरुण की पोस्ट पर कृति सेनन का जवाब

एडिट से खुश होकर कृति ने वरुण को जवाब देते हुए कहा "हाहाहाहाहा.. देखो वह हवेली है जहां मुझे काटा गया था. लेकिन मुझे लगता है कि तुम भूल गए हो कि किसने तुम्हें नितंब पर काटा था. नए गाने के लिए उन्हें मजाकिया अंदाज़ में कृति ने उन्हें धोखेबाज़ और स्त्री 2 तुम्हारी ज़िंदगी में है".

स्त्री 2 का गाना खूबसूरत एक रोमांटिक नंबर

खूबसूरत एक रोमांटिक नंबर है जिसे सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसे उन्होंने और विशाल मिश्रा ने गाया है. म्यूजिक वीडियो में राजकुमार राव के विक्की और वरुण के भेड़िया श्रद्धा का ध्यान अपनी ओर खींचने की होड़ में लगे हुए हैं.

स्त्री 2 की कास्ट में पंकज त्रिपाठी

स्त्री 2 की कास्ट में पंकज त्रिपाठी अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका में हैं. जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. 

 

Kriti Sanon Varun Dhawan film stree sequel Varun Dhawan Kriti Senon
Advertisment
Advertisment