Advertisment

Kriti Sanon ने लंदन में बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे? सड़कों पर हाथ थामे नजर आईं एक्ट्रेस

कृति सेनन इन दिनों लंदन में हैं और उन्होंने अपना बर्थडे रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahiya) के साथ सेलिब्रेट किया है. हालांकि, इस दौरान की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर सामने नहीं आईं पर फैन्स कयास जरूर लगा रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kriti Sanon

Kriti Sanon

Kriti Sanon Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को आखिरी बार फिल्म क्रू (Crew) में देखा गया था. इस फिल्म में वह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और तब्बू (Tabu) के साथ नजर आई थी. वहीं एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपना  34वां जन्मदिन मनाया था. जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ने अपना ये स्पेशल डे रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया. चलिए जानते हैं, कौन हैं एक्ट्रेस का नाम किससे जोड़ा जा रहा है?

Advertisment

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग मनाया बर्थडे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन इन दिनों लंदन में हैं और उन्होंने अपना बर्थडे रूमर्ड  बॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahiya) के साथ सेलिब्रेट किया है. हालांकि, इस दौरान की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर सामने नहीं आईं पर फैन्स कयास जरूर लगा रहे हैं.कृति के साथ लंदन में उनके साथ बहन नुपूर सेनन भी हैं. कृति के बॉयफ्रेंड की बात करें तो कबीर का जन्म नवंबर 1999 में हुआ था. ये यूके बेस्ड ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं. कबीर पेशे से करोड़पति बिजनेसमैन हैं और लंदन में रहते हैं. उनके पिता  Southall Travel के फाउंडर कुलजिंदर बहिया हैं. 

मिस्ट्री मैन के साथ नजर आई कृति

कबीर के बारे में बात करें तो वह क्रिकेटर्स हार्दिक पंड्या और एमएस धोनी के साथ  अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. उनकी इनके साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी हैं. इंस्टाग्राम पर कबीर के 40 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा  बता दें, कुछ दिनों पहले कृति (Kriti Sanon) की एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें वो किसी मिस्ट्री मैन का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमती नजर आई थीं. हालांकि, कृति ने अपने रिश्ते को लेकर अभी कुछ कंफर्म नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan-Saba Azad का हो गया ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर क्यों किया जा रहा दावा? जानें

Kriti Sanon Kriti Sanon Birthday Kriti Sanon boyfriend actress kriti sanon
Advertisment
Advertisment