Advertisment

Viral Video: Kriti Sanon और Kabir Bahia का रिलेशनशिप कंफर्म? फैंस बोले-'जीजू इन द हाउस'

Kriti Sanon और कबीर ने अपने डेटिंग रूमर्स पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन अब हाल ही में एक वीडियो पोस्ट के चलते लग रहा है कि इस जोड़ी ने अपना रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kriti

Kriti Sanon Relationship With Kabir Bahia

Kriti Sanon Relationship With Kabir Bahia: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. एक्ट्रेस की एक्टिंग की तो हर कोई तारीफ करती ही है, लेकिन इन दिनों कृति अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपना बर्थडे मनाया था, जहां उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kriti Sanon Boyfriend) को भी स्पॉट किया गया था. हालांकि कृति और कबीर ने अपने डेटिंग रूमर्स पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन अब हाल ही में एक वीडियो पोस्ट के चलते लग रहा है कि इस जोड़ी ने अपना रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है.

Advertisment

कृति और कबीर का रिलेशनशिप कंफर्म!

दरअसल, कृति ने अपने इंस्टाग्राम (Kriti Sanon Instagram) पर एक BTS वीडियो शेयर किया है, जो इकाना स्टेडियम में आयोजित यूपी टी20 सीजन 2 के लॉन्चिंग इवेंट में उनकी पर परफॉर्मेंस का है. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने  मजाकिया अंदाज में लिखा, 'यह एक 'डेडली' एक्ट था! लेकिन स्टेडियम में लाइव परफॉर्मेंस से बड़ी भीड़ कुछ भी नहीं होती!!'' कृति की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट में प्यार लुटा रहे हैं. लेकिन जिस कमेंट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह कृति के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बाहिया का था. जिसके बाद  नेटिज़न्स यह अनुमान लगाने लगे हैं कि क्या दोनों अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर रहे हैं.

Kriti Sanon (2)

ये भी पढ़ें- Dhoom में बिकिनी पहनकर Esha Deol ने मचाया था कहर, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था मां हेमा मालिनी का रिएक्शन?

कबीर ने वीडियो में क्या कमेंट किया? 

कबीर ने कृति कS पोस्ट पर कमेंटमें लिखा, 'आई एम डेड..' इसी कमेंट के साथ दोनों के डेटिंग रूमर्स को और हवा मिल गई.कबीर का यह कमेंट वायरल हो गया है और यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कृति के कई फैंस ने अब कबीर को "जीजू" (जीजा) कहा और दोनों की शादी की अटकलें भी शुरू हो गई हैं. एक फैन ने लिखा, "जीजू इन द हाउस हैं," वहीं एक और ने कमेंट किया, 'क्या आप वास्तव में कृति से शादी कर रहे हैं?' कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म क्रू (Crew) में देखा गया था. इस फिल्म में वह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और तब्बू (Tabu) के साथ नजर आई थी. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही 'दो पत्ती' (Do Patti) में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon से 9 साल छोटे हैं उनके बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर कह दी ये बात

Advertisment

 

Kabir Bahia Kriti Sanon Dance Kriti Sanon boyfriend Kriti Sanon Kriti Sanon films
Advertisment
Advertisment