Advertisment

Kriti Sanon बर्थडे पर विदेश में स्मोकिंग करती दिखीं, फैंस हुए नाराज

कृति सेनॉन ने हाल में 27 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया था. ऐसी अटकले हैं कि कृति ने लंदन में रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahia) के साथ सेलिब्रेशन किया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kriti Sanon Smoking

Kriti Sanon Smoking: बॉलीवुड की राइजिंग स्टार कृति सेनॉन अपनी बर्थडे पार्टी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने 27 जुलाई को 34वां जन्मदिन मनाया था. इस खास दिन पर कृति अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया (Kabir Bahia) के साथ ग्रीस में स्पॉट हुईं. वेकेशन की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया वायरल इन तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बर्थडे पार्टी से कृति का एक वीडियो भी वायरल है जिसमें वह स्मोकिंग करती नजर आईं. 

Advertisment

कृति ने पी सिगरेट मचा बवाल

कृति सेनॉन के स्मोकिंग वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. उनको धूम्रपान करते हुए देख फैंस नाराज हो गए हैं. Reddit पर शेयर किए गए एक वीडियो में कृति सिगरेट पी ही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोगों ने आपत्ति जाहिर की. हालांकि, इस पोस्ट पर कई लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में भी उतरे हैं.

यूजर्स ने ऐसे किया ट्रोल

वहीं हेटर्स ने तुरंत कृति सेनॉन को स्मोकिंग करते देख ट्रोलिंग शुरू कर दी. एक यूजर्स ने कृति की मां गीता सेनॉन के द्वारा शेयर किया गया एक पुराना ट्वीट का जिक्र किया. इसमें कहती नजर आईं कि कृति स्मोक नहीं करती है. बल्कि वह स्मोक करने वालों से भी दूर रहती है. 

क्या कबीर बहिया को डेट कर रही हैं 'सिफरा'

इन दिनों कृति सेनॉन का नाम एक बिजनेसमैन हैं कबीर बहिया (Kabir Bahia) के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों की डेटिंग की अफवाहें हैं. कबीर इंस्टाग्राम पर कृति को फॉलो भी कर रहे हैं और एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें को कृति हाल में शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने 'सिफरा' नाम की रोबोट का रोल प्ले किया था. वह अगली बार फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'भेड़िया 2' का भी हिस्सा हैं.

Kriti Sanon Kriti Sanon Birthday Kriti Sanon affairs
Advertisment
Advertisment