Advertisment

अरमान की दूसरी पत्नी Kritika Malik दिखती हैं बेहद हॉट, जिम लुक्स में ढाती हैं कहर

कृतिका मलिक जल्द ही सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 18' (Bigg Boss 18) में भी नजर आएंगी. वह इस शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं. देखते हैं इस बार क्या कमाल दिखा पाती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kritika Malik hot looks

Kritika Malik Hot Look: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक काफी चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 5 फाइनलिस्ट बनकर खूब लाइम-लाइट टोरी थी. अब खबर  है कि कृतिका 'बिग बॉस 18' में भी एंट्री करेंगी. पायल मलिक ने नए व्लॉग में इसकी घोषणा की है. कृतिका ने भी कंफर्म किया है कि वो बिग बॉस 18 में जाने वाली हैं. सोशल मीडिया पर कृतिका अब भाभी 2 के नाम से फेमस हो गई हैं. उनके हॉट लुक्स भी वायरल हो रहे हैं.

Advertisment

Kritika Malik hot looks (2)

रियल लाइफ में हॉट दिखती हैं कृतिका

रियल लाइफ में कृतिका मलिक बेहद हॉट दिखती हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर ज्यादातर देसी लुक्स में ही नजर आती हैं. पटियाला सूट सलवार में कृतिका अपनी हॉटनेस से कहर ढाती हैं. 

कृतिका के जिम वियर लुक्स 

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कृतिका के जिम वियर लुक्स भी काफी पॉपुलर हैं. वह अक्सर टाइट जिम वियर आउटफिट्स में वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं. 

Kritika Malik hot looks (2)

इंस्टाग्राम पर 8.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें काफी पसंद करते हैं. वह अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस से फैंस का दिल धड़का देती हैं. अरमान की दूसरी पत्नी होने की वजह से लोग उन्हें भाभी 2 कहते हैं. 

Kritika Malik hot looks (4)

व्लॉगिंग के अलावा कृतिका मलिक पति अरमान मलिक के साथ म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग और डांस करते हुए भी दिखती हैं. उनके हरियाणी गाने और देसी लुक्स काफी पसंद किए जाते हैं. 

Advertisment

कृतिका मलिक वेस्टर्न आउटफिट में भी मॉडर्न और स्टाइलिश दिखती हैं. उन्हें अक्सर मिडी ड्रेस और गाउन में पोज देते देखा जाता है. एक बच्चे की मां होकर भी कृतिका खुद को काफी मेन्टेन और फिट रखती हैं.

 

Armaan Kritika malik Armaan Malik Big Boss OTT Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Armaan Malik Kritika Malik
Advertisment