Advertisment

इस एक्टर के प्यार में दीवानी हुईं Krystle Dsouza? दिल बनाकर शेयर की फोटो

Krystle Dsouza Dating Rumours: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा लंबे समय से एक एक्टर संग रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद अफेयर की खबरों ने और तूल पकड़ लिया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
KrystleKrystle Dsouza Dsouza

Krystle Dsouza Dating Rumours Rithvik Dhanjani

Advertisment

Krystle Dsouza Dating Rumours: टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों को दीवाना बनाया ही है, वहीं एक्ट्रेस सोशलल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से एक एक्टर संग रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद एक तस्वीर शेयर कर दी है, जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरों ने और तूल पकड़ लिया है. चलिए जानते हैं...

Advertisment

किसे डेट कर रही हैं क्रिस्टल?

क्रिस्टल डिसूजा का नाम काफी समय से टीवी एक्टर और होस्ट ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) से जुड़ रहा है. दोनों को अक्सर पार्टी करते और साथ में घूमते हुए देखा जाता है. दोनों कई बार बाहर घूमने ट्रिप पर भी जाते हैं, जिसकी तस्वीरें शेयर करते हैं. अब हाल ही में दोनों ने एक साथ पार्टी में नजर आए. जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की. एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की.  एक तस्वीर में क्रिस्टल कई लोगों के साथ देखी जा सकती है. इसमें ऋत्विक भी नजर आ रहे हैं. ऋत्विक और क्रिस्टल (Krystle Dsouza-Rithvik Dhanjani Dating Rumours) एक दूसरे के पास बैठे हुए हैं और ऋत्विक ने क्रिस्टल के गले में हाथ भी डाल रखा है. क्रिस्टल ने इस तस्वीर पर हार्ट स्टीकर बनाया है.

Krystle

Advertisment

ये भी पढ़ें- Joe Jonas-Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी का हुआ तलाक, अब किसे डेट कर रहें जो-सोफी?

क्रिस्टल डिसूजा-ऋत्विक वर्कफ्रंट  

क्रिस्टल टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 'काहे ना कहे' 'क्या दिल में है', 'कस्तूरी', 'सात फेरे: सलोनी का सफर', 'किस देश में है मेरा दिल' और 'बात हमारी पक्की है' जैसे शो में काम किया है. उन्हें कई वेब सीरीज में भी देखा गया है. हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस ने टीवी से ब्रेक लिया है. वहीं ऋत्विक की बात करें तो वह एक चर्चित एक्टर और होस्ट हैं. उन्हें पवित्रा रिश्ता जैसे शो में देखा गया है, वहीं कई शोज को होस्ट भी किया है. इन दिनों ऋत्विक जाकिर खान के कॉमेडी शो 'आपका अपना जाकिर' में नजर आ रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Teaser: 90s की स्टाइल में न्यूज पढ़ते दिखें तृप्ति-राजकुमार, सामने आया मजेदार टीजर

Rithvik Dhanjani love story Krystle Dsouza Rithvik Dhanjani Rithvik Dhanjani breakup
Advertisment
Advertisment