Advertisment

'कुछ-कुछ होता है' की अंजली, टीना से लेकर राहुल तक, जानें 26 साल में कितनी बदल गई हैं फिल्म की स्टारकास्ट

'कुछ-कुछ होता है' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इमोशन है. जो यह दिखाता है कि प्यार क्या है? प्यार दोस्ती है. वहीं फिल्म के 26 साल को लेकर स्टारकास्ट ने भी अलग-अलग पोस्ट शेयर की है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
कुछ-कुछ होता है

कुछ-कुछ होता है

Advertisment

राहुल, टीना और अंजली की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को आज 26 साल पूरे हो गए है. वहीं इन 26 सालों में फिल्म का क्रेज आज भी फैंस के अंदर उतना ही है. जितना की 26 साल पहले था. ये फिल्म 16 अक्तूबर, 1998 में रिलीज हुई थी. हाल ही में फिल्म को लेकर मकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

करण जौहर ने सेट के कुछ खास पलों का एक वीडियो शेयर किया है. क्लिप के साथ करण जौहर ने लिखा ‘कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, पिंक हेड बैंड, केवल डांस के साथ समर कैंप, टूटे तारों की कामना, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय और उससे आगे भी जीते हैं!!

करण जौहर ने लिखा इमोशनल नोट

इसके आगे उन्होंने लिखा कि 1998 की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है. करण ने कहा ‘एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म, जो सेट पर सबसे बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ, आपके पहले दिन के उस एहसास को जीवित रखता है...26 साल बाद भी! करण जौहर की पोस्ट पर फैंस के साथ ही मशहूर हस्तियां भी जमकर प्यार दे रही हैं.

फिल्म को मिले अवॉर्ड

वहीं फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते,  जिसमें सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी शामिल था. इसके साथ ही फिल्म ने आठ फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते, जिसमें करण जौहर को बेस्ट डायरेक्टर, शाहरुख को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला. वहीं रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. 

रानी मुखर्जी ने शेयर की पोस्ट

रानी मुखर्जी ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म की कुछ क्लिप लगाई है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा एक ऐसी फिल्म के लिए जो दोस्ती, प्यार की परिभाषा करने वाली एक भावना में बदल गई है.

काजोल ने लिखा कि अभी..

वहीं काजोल ने लिखा कि अभी भी वैसा ही महसूस हो रहा है.. हालांकि ऐसा लगता है कि मैं 26 साल बाद बड़ी हो गई हूं. 

ये भी पढ़ें - इस कंटेंट क्रिएटर ने की ऐश्वर्या राय और आराध्या की नकल, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

karan-johar Kajol Kuch Kuch Hota Hai Kuch Kuch Hota Hai screening kajol and srk Salman Khan scenes in Kuch Kuch Hota Hai actress rani mukherji sharukh khan Kuch kuch hota hai remake
Advertisment
Advertisment