Advertisment

लालबागचा राजा के दरबार में इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुई बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस के साथ लालबागचा राजा के दरबार में बदसलूकी हुई है। इस दौरान का वीडिया एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-13-Sep-2024-05-19-PM-9716

बप्पा के दरबार में एक्ट्रेस संग हुई बद्तमीजी

महाराष्ट्र में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम है। जगह-जगह पर भगवान गणेश के पंडाल लगे हुए हैं, जहां भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं मुंबई में लालबागचा राजा सबसे फेमस हैं, जिनके दर्शन के लिए इन दिनों तमाम सेलेब्स का तांता देखने को मिलता है। इसी बीच अब हाल ही में ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘पंड्या स्टोर’ की एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप भी अपनी मां के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसपर किसी का भी यकीन कर पाना मुश्किल है। 

Advertisment

बप्पा के दरबार में एक्ट्रेस संग हुई बदतमीजी

सिमरन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लालबागचा राजा के दरबार में उनके साथ हुई बदतमीजी का नजार दिखाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिमरन ने इस दौरान का पूरा किस्सा भी साझा किया है। सिमरन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि-  मैं अपनी मां के साथ आशीर्वाद लेने के लिए लालबाग चा राजा गई थीं, लेकिन हमारा एक्सपीरियंस स्टाफ के खराब व्यवहार से खराब हो गया। सिमरन ने बताया कि दर्शन के दौरान जैसे ही सिमरन की बारी आई, पीछे खड़ी उनकी मां ने फोटो क्लिक की। तभी एक स्टाफ मेंबर ने अचानक उनकी मां का फोन छीन लिया। जब सिमरन की मां ने अपना फोन वापस लेने की कोशिश की, तो उन्हें एक तरफ धकेल दिया। ये देखकर सिमरन ने बीच-बचाव किया, लेकिन बाउंसर्स ने उनके साथ भी बदसलूकी की। यहां तक कि जब उन्होंने इस घटना को रेकॉर्ड करना शुरू किया तो कर्मचारियों ने उनका फोन भी छीनने की कोशिश की।

एक्ट्रेस के साथ हुए दुर्व्यवहार को देख भड़के फैंस

सिमरन ने इस घटना को रेकॉर्ड करके ऑनलाइन शेयर किया, ताकि उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में लोगों को पता चले और उनके बीच जागरुकता फैलाई जा सके । वहीं अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, फैंस उनके साथ हुए इस बदतमीजी को देखकर गुस्से से आगबबूला हो रहे हैं और पंडाल में ना जाने की नसीहत दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नहीं रहे ये मशहूर सिंगर, 77 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

entertainment TV Actress Lalbaugcha Raja Viral Video
Advertisment
Advertisment