Advertisment

कहां गायब है अमिताभ बच्चन का ये दामाद, 'रंग दे बसंती' से मिली पहचान; अब बॉलीवुड से है दूरी

Kunal Kapoor Birthday: अमिताभ बच्चन के दामाद और 'रंग दे बसंती' से पहचान बनाने वाले एक्टर कुणाल कपूर इन दिनों कहां हैं और क्या कर हैं. चलिए जानते हैं-

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kunal

Kunal Kapoor Birthday

Advertisment

Kunal Kapoor Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने का लाखों लोग देखते हैं. लेकिन कामयाबी बस कुछ ही के कदम चूमती है.आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे, कभी आम बेचा करते थे लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वो बॉलीवुड में आए और अपनी एक्टिंग से धमाल मचा दिया. लेकिन फिर अचानक ये एक्टर गायब हो गया और आज एक बड़ा बिजनेसमैन होने के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के दामाद भी बन चुके हैं. ये एक्टर और कोई नहीं कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) हैं, जो आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं. चलिए जानते हैं इन दिनों एक्टर कहां हैं और क्या कर हैं.

कहां गायब हैं कुणाल कपूर

कुणाल कपूर ने साल 2004 में आई फिल्म ‘मीनाक्षी: ए टेल ऑफ थ्री सिटीज’ (Meenaxi: A Tale of Three Cities) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में वह तब्बू के साथ लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें साल 2006 में आई सुपरहिट  ‘रंग दे बसंती’ में देखा गया था, जिसने उन्हें इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान दिलाई. इसके बाद कुणाल  को ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘आजा नचले’, ‘बचना ए- हसीनों’ जैसी कई सारी फिल्मों में देखा गया.लेकिन उनका कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई इसलिए एक्टर धीरे-धीरे सिनेमा से दूर हो गए. इसके बाद उन्होंने बिजनेस में हाथ आजमाया.आज कुणाल कपूर टॉप क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म Ketto के को-फाउंडर हैं, जिसकी स्थापना उन्होंने साल 2012 में की थी.

अमिताभ बच्चन के दामाद हैं कुणाल

ये बहुत कम लोग जानते हैं कि कुणाल ने साल 2015 में मिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन से शादी की थी.आज ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स हैं. करियर की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार साल 2021 में आई फिल्म अनकही कहानियां में देखा गया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.  वो 2021 की फिल्म कोई जाने ना में नजर आए थे. तब से लेकर अब तक कुणाल किसी फिल्म में नजर नहीं आए. लेकिन अब खबर है कि एक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं साल 2025 में कुणाल की तेलुगु फिल्म विश्वांभरा भी रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- 'नौकरानी के साथ सोने से लेकर....', जब एक्टर की वाइफ ने खोल दिए थे सारे डार्क सीक्रेट्स, तो झेलनी पड़ी खूब जिल्‍लत

Rang De Basanti kunal kapoor Kunal Kapoor Birthday
Advertisment
Advertisment