Advertisment

कौन है लापता लेडीज की मंजू माई, ऑस्कर नॉमिनेशन से हुईं नाखुश

Laapataa Ladies Oscar 2025: फिल्म 'लापता लेडीज' ऑस्कर अवॉर्ड 2025 की दौड़ में शाम‍िल हो गई है. फिल्म की एक एक्ट्रेस को इस ऑस्कर नॉमिनेशन की खबर से खुशी नहीं हुई है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Manju mAAI

Laapataa Ladies Oscar 2025

Advertisment

Laapataa Ladies Oscar 2025: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' 97वें ऑस्कर अवॉर्ड 2025 की दौड़ में शाम‍िल हो गई है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन जाह्नु बरुआ ने 23 सितंबर को घोषणा की. आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म ने 29 फिल्मों की लिस्ट में से आगे निकलकर बाजी मारी ली. जिसके बाद फिल्म के कलाकारों से लेकर मेकर्स तक हर कोई अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. लेकिन इस बीच फिल्म की एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्हें ऑस्कर नॉमिनेशन की खबर सुनकर खुशी नहीं हुई, चलिए जानते हैं इस बारे में.

Advertisment

मंजू माई को नॉमिनेशन लिस्ट सुनकर हुआ दुख

फिल्म लापता लेडीज  में मंजू माई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस छाया कदम (Chhaya Kadam) ने  लापता लेडीज के ऑस्कर नॉमिनेशन से तो खुश हैं, लेकिन वहीं एक्ट्रेस को इस बात का दुख भी है कि उनकी दूसरी फिल्म ऑल वी इमेजिन अस लाइट (All We Imagine as Light) ऑस्कर की दौड़ से बाहर हो गई. जिसके चलते एक्ट्रेस ने 'मैं लापता लेडीज के लिए खुश हूं, लेकिन साथ ही मुझे पायल की फिल्म के लिए थोड़ा बुरा भी लग रहा है. अब यह फैसला फिल्म फेडरेशन के दिग्गजों ने लिया है, इसलिए इसमें मेरी कोई भूमिका नहीं है.  मुझे अच्छा लगता अगर दोनों फिल्में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होती.' 

ये भी पढ़ें- किरण राव की 'लापता लेडीज' का चला ऐसा जादू, Oscars में पहुंची फिल्म, सपना हुआ पूरा

Advertisment

ये भी पढ़ें- Movie Controversy: हेमा मालिनी संग रोमांस कर परवीन बाबी ने मचा दिया था तहलका, किसिंग सीन देख अटक गई थीं फैंस की सांसें

Advertisment

कौन है छाया कदम

छाया कदम की बात करें तो फिल्मों में आने से पहले वह थिएटर किया करती थीं. छाया को छोटे-मोटे जो किरदार मिले, उन्होंने उसे पूरी तरह निभाया और लोगों के दिलों में जगह बनाई.  छाया को फिल्म लापता लेडीज में मंजू माई (Manju Mai) के किरदार से पहचान मिली और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की. वहीं, 'लापता लेडीज' केऑस्कर में शामिल होने पर फिल्म की डायरेक्टर किरण राव (Kiran Rao) ने खुशी जताई. उन्होंने कहा- 'यह मेरी टीम की मेहनत का फल है, जिनके डेडिकेशन और पैशन के कारण ये फिल्म बन पाई.' फिल्म में रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में पिता मुकेश अंबानी संग डिनर पर गईं ईशा अंबानी, सादगी भरे अंदाज से जीत लिया दिल

Advertisment

ये भी पढ़ें-  आलिया-ऐश्वर्या ने पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा, रैंप पर दोनों की अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

Chhaya Kadam oscar 2025 Laapataa Ladies Entertainment news Hindi Kiran Rao Laapataa Ladies kiran rao
Advertisment
Advertisment