Advertisment

‘Laapataa Ladies’ की स्क्रीनिंग का इनसाइड Video आया सामने, फूट-फूटकर रोती दिखीं पूरी टीम

Laapataa Ladies Viral Video: 'लापता लेडीज' के ऑस्कर अवॉर्ड 2025 में शामिल होने के बाद फिल्म की स्क्रीनिंग का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें पूरी टीम रोते हुए नजर आ रही है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
LAAPATA LADIES

Laapataa Ladies Viral Video

Advertisment

Laapataa Ladies Viral Video: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' 97वें ऑस्कर अवॉर्ड 2025 (Laapataa Ladies Oscar 2025) की दौड़ में शाम‍िल हो गई है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन जाह्नु बरुआ ने 23 सितंबर को ये घोषणा की.  इस फिल्म ने 29 फिल्मों की लिस्ट में से आगे निकलकर बाजी मारी ली. इस बीच आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट रोते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) की तारीफ करते भी दिखें. 

Advertisment

रो पड़ी फिल्म की कास्ट 

'लापता लेडीज' का जो वीडियो सामने आया है वो फिल्म की स्क्रीनिंग का है. वीडियो में सबसे पहले स्क्रीन पर आमिर खान और किरण राव का नाम दिखाई देता है. फिर  स्क्रीनिंग देख रहे लोग दिखाए जाते हैं. फिल्म की कास्ट की आंखों में आंसू दिख रहे हैं. नीतांशी गोयल, प्रतिभा रंता और रवि किशन एक दूसरे के गले लगकर रोते दिखाई दिए.आमिर खान किरण को धन्यवाद कहते हैं. वो बोलते दिखें- ''कहानी मैंने चुनी, मुझे कहानी पसंद आई तो मैंने किरणजी को सुनाई और उनको बहुत पसंद आई. जो भरोसा मैंने किया उन पर बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्होंने बखूबी निभाया है. यह हमारे प्रोडक्शन की बेस्ट फिल्मों में से एक है. थैंक यू किरणजी.'  इस बीच किरण राव कास्ट का परिचय भी करवाती हैं. 

ये भी पढ़ें- कौन है लापता लेडीज की मंजू माई, ऑस्कर नॉमिनेशन से हुईं नाखुश

Advertisment

पहली बार रोने लगे रवि किशन

Advertisment

वीडियो में फिल्म रवि किशन (Ravi Kisan)  कहते दिखें कि उन्होंने अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्में कई भाषाओं में की है. लेकिन ये पहली बार है, जब उनकी आंखों में आंसू आए हैं. इससे पहले फिल्म ऑस्कर्स में एंट्री के बाद किरण राव  ने पूरी कास्ट का धन्यवाद किया था. उन्होंने एक बड़ा सा पोस्ट शेयर किया था और पूरी टीम के डेडेक्शन और पैशन की तारीफ की थी. बता दें फिल्म में नीतांशी गोयल, प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम, रवि किशन, भास्कर झा, दुर्गेश कुमार  और गीता अग्रवाल जैसे कलाकारों ने काम किया है. 

ये भी पढ़ें- KBC 16 के पहले करोड़पति बने 22 साल के चंद्र प्रकाश, लेकिन 7 करोड़ी इस सवाल का जवाब देने से चूके; क्या आप जानते हैं?

ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show: जान्‍हवी ने सुनाया मां-पापा का मजेदार नॉर्थ-साउथ वाला किस्‍सा, देखें Video

oscar 2025 Laapataa Ladies Entertainment News in Hindi Entertainment News Viral Video Laapataa Ladies kiran rao
Advertisment
Advertisment