Advertisment

OTT पर धमाल मचाने आ रही 'Kill', जानिए कब और कहां देख पाएंगे ये एक्शन थ्रिलर मूवी?

लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म किल के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्ट्रॉन्ग स्टोरीलाइन का जो लोग सिनेमाघरों में नहीं देख सके. अब उनके पास एक और मौका है. ये फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है ये सामने आ गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
KILL

KILL

Kill OTT Release: करण जौहर और गुनीत मोंगा की फिल्म ‘किल’ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म में लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म बिना किसी प्रमोशन और जोर-शोर के सिनेमाघरों में आई लेकिन आते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया और बजट भी निकाल लिया. वहीं अब निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी? चलिए जानते हैं...

Advertisment

किस OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी किल?

किल के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस  और  स्ट्रॉन्ग स्टोरीलाइन का जो लोग सिनेमाघरों में नहीं देख सके. अब उनके पास एक और मौका है. ये फिल्म ओटीटी पर कब आ रही है ये सामने आ गया है. लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म किल के पहले या दूसरे हफ्ते के बीच रिलीज कर दी जाएगी. इसकी स्ट्रीमिंग की बात करें तो ये फिल्म पहले ही विदेशों में प्राइम वीडियो (Prime Video) पर आ चुकी है और अब इसे भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म कई सारी भाषाओं में आएगी और इसे लेकर मेकर्स जल्द ही बड़ी अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं.

धीमी गति से बढ़ रही ‘किल’

‘किल’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने पर मालूम चलता है कि यह धीमी गति से आगे बढ़ रही है. फिल्म ने लगभग 23 दिन पूरे होने पर 22.17 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. फिल्म के बजट की बात करें तो यह 15 से 20 करोड़ के बजट में तैयार हुई है.  ‘किल’ में राघव जुयाल ने विलेन की भूमिका निभाई है. उनके अभिनय की लोगों मे जमकर प्रशंसा की है. वहीं, लक्ष्य लालवानी और तान्या मनिकताला का लीड रोल है. इसे करण जौहर, गुरमीत मोंगा, अपूर्वा मेहता और अचिन जैन के प्रोडक्शन हाउस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है.

ये भी पढ़ें- Robert Downey Jr. की 'एवेंजर्स:डूम्सडे' से MCU में वापसी, डॉ.डूम बनकर लौट रहे 'आयरन मैन'

Lakshya OTT Raghav Juyal film kill lakshya movie Raghav Juyal News Kill Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment