Advertisment

Dhillon house firing: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एपी ढिल्लों के घर के बाहर की गोलीबारी, सलमान खान के वीडियो से जुड़ी विवाद की जड़

एपी ढिल्लों के घर पर हाल ही में वैंकूवर, कनाडा में गोलीबारी की घटना सामने आई है. यह घटना रविवार, 1 अगस्त को हुई, और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

author-image
Garima Sharma
New Update
fire outside AP Dhillon house

Dhillon house firing: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एपी ढिल्लों के घर के बाहर की गोलीबारी, सलमान खान के वीडियो से जुड़ी विवाद की जड़

पंजाबी सिंगर अमृतपाल सिंह उर्फ एपी ढिल्लों के घर पर हाल ही में वैंकूवर, कनाडा में गोलीबारी की घटना सामने आई है. यह घटना रविवार, 1 अगस्त को हुई, और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. इस गोलीबारी से जुड़े एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है, और पुलिस तथा सुरक्षा एजेंसियां अब इस मामले की गहराई से जांच कर रही हैं.

Advertisment

एपी ढिल्लों के घर के बाहर की गोलीबारी

एपी ढिल्लों, जो एक लोकप्रिय इंडो-कैनेडियन रैपर हैं, के घर पर हमला उस समय हुआ जब वे सलमान खान के साथ अपने म्यूजिक वीडियो "ओल्ड मनी" के सफल लॉन्च के कुछ सप्ताह बाद ही थे. ढिल्लों का यह गाना इंटरनेट पर बहुत हिट हुआ था, और उनके करियर की ऊंचाइयों ने उन्हें और भी सुर्खियों में ला दिया था.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

घटना से जुड़ी एक धमकी भरी सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने 1 सितंबर की रात कनाडा के विक्टोरिया द्वीप और वुडब्रिज, टोरंटो में गोलीबारी की योजना बनाई है. गैंग ने एपी ढिल्लों को भी चेतावनी दी है कि वे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ अपने संबंधों को लेकर "अपनी हद में रहें," अन्यथा उन्हें "कुत्ते की मौत" का सामना करना पड़ेगा.

धमकी भरी सोशल मीडिया पोस्ट

इस धमकी और गोलीबारी की प्रामाणिकता को लेकर कनाडाई एजेंसियां अब जांच कर रही हैं. हालांकि, अभी तक पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. यह घटना पूर्व में पंजाबी फिल्म स्टार गिप्पी ग्रेवाल और सिंगर करण औजला के घर पर हुए हमलों की याद दिलाती है, जिनका आरोप गैंगस्टर गोल्डी बरार पर था. 

AP Dhillon singer AP Dhillon Video AP Dhillon ap dhillon news AP Dhillon Girlfriend AP Dhillon firing AP Dhillon dating AP Dhillon controversy
Advertisment
Advertisment