Advertisment

लॉरेंस बिश्नोई ने छिन ली सलमान खान से उनकी ये कीमती चीज, डर से हुआ भाईजान का ऐसा हाल

Lawrence Bishnoi snatched this thing from Salman Khan: सलमान खान इन दिनों खौफ के साए में जी रहे हैं. उनकी जान को लॉरेंस बिश्नोई से खतरा है. वहीं इसकी वजह से सलमान खान कैदी बन गए हैं. घर से सेट तक उनके लिए जेल जैसा हो गया है. लॉरेंस बिश्नोई ने भाईजान से उनकी बेहद ही खास चीज छीन ली है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (87)SCSD

लॉरेंस बिश्नोई ने छिन ली सलमान खान से उनकी ये खास चीज

Advertisment

Lawrence Bishnoi snatched this thing from Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार मिल रही धमकियों ने खान फैमली को परेशान किया हुआ है. सलमान खान की सुरक्षा भले ही बढ़ा दी गई हो, लेकिन उनको धमकियां लगातार दी जा रही हैं. हाल ही में लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलामन खान को धमकी दी थी और कहा था कि उनका हाल बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) से भी बुरा होगा. 

लॉरेंस बिश्नोई ने मांगी सलमान से 5 करोड़ की फिरौती

इतना ही नहीं  लॉरेंस बिश्नोई ने तो मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर भी एक धमकी भरा मैसेज भेजा. जिसमें, सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया, 'इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. पैसे नहीं दिए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी.' 

सलमान हुए कैदी जैसी जिंदगी जीने पर मजबूर

ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही लगातार धमकियों ने सलमान खान का जीना दुश्वार कर दिया है. लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से उनकी बेहद ही खास चीज छीन ली है. वो है सलमान खान की आजादी. जी हां, भाईजान जेल में न होकर भी कैदी जैसी जिंदगी जीने पर मजबूर हो गए हैं. लॉरेंस बिश्नोई की वजह से उनकी आजादी छिन गई है. घर जेल बन गया है, तो वहीं शूटिंग सेट पर भी अब पहरा है. 

नहीं ले सकते खुले आसमान के नीचे सांस

इतना ही नहीं फार्महाउस में भी अब एक्टर खुले आसमान के नीचे सांस नहीं ले पाएंगे. लॉरेंस बिश्नोई की वजह से अब सलमान खान एक कैदी की तरह जिंदगी जीने को मजबूर हो गए हैं. तो वहीं शायद ही अब सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से फैंस को दीदार हो पाए. आखिर अपने ही घर में अब सलमान खान कैदी जो बन गए हैं. उन्हें पुलिस के परमिशन के बिना कुछ भी करने की मनाही है. लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की आजादी कुछ ऐसे छीनी है कि अब वह मुंबई की सड़कों पर साइकिल और बाइक चलाना तो दूर अपने घर की बालकनी में भी आने का नहीं सोच सकते हैं. 

हर तरफ जेल जैसा हुआ माहौल

बता दें कि 12 अक्टूबर 2024 को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एहतियातन, सलमान खान की सुरक्षा में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है. जहां एक तरफ सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को और ज्यादा सुनिश्चित करने के लिए दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है. सलमान खान ने दुबई से नई एसयूवी खरीदी है जो सुरक्षा के लिहाज से काफी सेफ है. तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सुरक्षा के लिए 11 पुलिस बल हमेशा एक्टर के साथ मुस्तैदी के साथ जुटे रहते हैं. इनमें से 2 से 4 कमांडो भी होते हैं.  सलमान खान पहले कही जाते थे तो उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड का काफिला चलता था. लेकिन अब उनकी सुरक्षा को देखते हुए, वह जहां भी जाएंगे, अब पहले उस जगह के पुलिस थाने को बताया जाएगा. जो मौके पर पहुंचेगी और एक्टर के आने से पहले इलाके की रेकी कर उसे सैनिटाइज करेगी. इसके बाद ही एक्टर का काफिला वहां पहुंचेगा. इसके अलावा सलमान खान के पास शेरा और उनकी पर्सनल सिक्योरिटी भी है, जिसमें कुल 40 बाउंसर और प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड होते हैं.

ये भी पढे़ं- इधर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से मांगी 5 करोड़ रुपए की फिरौती, उधर बहन अर्पिता ने बेच दी करोड़ों की प्रॉपर्टी

Entertainment News in Hindi Bollywood News Salman Khan Lawrence Bishnoi latest-news ganster lawrence bishnoi
Advertisment
Advertisment