Advertisment

सलमान के सबसे बड़े दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज, OTT पर होगी रिलीज

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल के अंदर से अपने गैंग को लीड कर रहा है. उसने हाल में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस गैंगस्टर ने सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Lawrence Bishnoi web serie
Advertisment

Lawrence Bishnoi Web Series: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. उसने सुपरस्टार सलमान खान की नाक में दम किया हुआ है. एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद इस गैंगस्टर का खौफ़ काफी बढ़ गया है. वह तिहाड़ जेल में बंद होकर भी अपने गैंग लीड कर रहा है.  बाबा सिद्दीकी फिल्म स्टार सलमान खान के करीबी थे. ऐसे में सलमान खान की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है. इन सब खबरों के बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. न्यूज़18 की रिपोर्ट के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई पर जल्द ही एक वेब सीरीज बनाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान के पीछे 60 गार्ड्स की फौज...फिर शुरू हुई Bigg Boss की शूटिंग, बिश्नोई गैंग का असर

लॉरेंस के काले कारनामों पर बनेगी सीरीज़
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाने की चर्चा हो रही हैं. इसका जिम्मा इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने लिया है. इस प्रोडक्शन हाउस ने सीरीज का नाम भी सोच लिया है. वेब सीरीज का नाम 'लॉरेंस बिश्नोई: ए गैंगस्टर स्टोरी' होगा. इस सीरीज में लॉरेंस के शुरआती जीवन और उसके काले कारनामों को दिखाया जाएगा. दर्शक देख पाएंगे के कि कैसे वो एक कॉलेज से लॉरेंस खूंखार गैंगस्टर बन गया. लॉरेंस बिश्नोई 2014 से जेल में है, लेकिन देश और विदेश में आपराधिक नेटवर्क चलाने के लिए कुख्यात है.

प्रोडक्शन हाउस के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि उनका इरादा एक नाटकीय और सच्ची कहानी से दर्शकों को जोड़ना है. निर्माता ने पहले सच्ची घटनाओं पर आधारित प्रोजेक्ट्स का समर्थन किया था. यह देखना बाकी है कि लॉरेंस बिश्नोई के जीवन से कौन-सी घटनाएं सीरीज़ में दिखाई जाएंगी. 

हालांकि, मेकर्स ने अभी लॉरेंस बिश्नोई की बायोग्राफी वाली इस सीरीज को लेकर कोई ज्यादा खुलासा नहीं किया है. फिल्म की स्टार कास्ट, ओटीटी प्लैटफॉर्म को लेकर जानकारी आना बाकी है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फैला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ, विंदू दारा सिंह ने जताई चिंता, कहा- 'सलमान को कुछ न हो'

हाल में लॉरेंस के गैंग ने एक बार फिर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. इस नई धमकी के मिलने के बाद उनके घर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. धमकी भरे मैसेज में 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है. मुंबई पुलिस ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें सलमान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी खत्म करने की मांग की गई है. 12 अक्टूबर को हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Salman Khan Lawrence Bishnoi सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई Gangster Lawrence Bishnoi gangster lawrence bishnoi story गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग
Advertisment
Advertisment