Advertisment

The Rings of Power: लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की डायरेक्टर ने जताई भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा, कौन सी फिल्म का कर सकती हैं रीमेक?

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की निर्देशक चार्लोट ब्रैंडस्ट्रॉम ने एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह एक भारतीय फिल्म बनाना चाहती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
The Rings of Power

The Rings of Power: लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की डायरेक्टर ने जताई भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा, कौन सी फिल्म का कर सकती हैं रीमेक?

हाल ही में "The Rings of Power" के सीज़न 2 की रिलीज़ ने दर्शकों को एक बार फिर से जादुई दुनिया में ले जाकर अद्भुत अनुभव प्रदान किया. इस अमेरिकी फैंटसी टेलीविजन सीरीज़ की डायरेक्टर Charlotte Brandstrom, जो अपने काम के लिए जानी जाती हैं, ने एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा है.

Advertisment

डायरेक्टर ने जताई भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा

Charlotte Brandstrom, जो कि American Film Institute से ग्रेजुएट हैं, और जिन्हें "The Lord of the Rings" के हालिया सीज़न 2 के डायरेक्शन के लिए सराहा गया है, भारतीय सिनेमा के प्रति अपनी रुचि को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उनका मानना है कि भारतीय फिल्म उद्योग में कहानी कहने का एक अनूठा तरीका है जो उन्हें बहुत आकर्षित करता है.

इस फिल्म का डायरेक्टर बना सकती हैं रीमेक? 

इस इंटरव्यू में Cynthia Addai-Robinson और Trystan Gravelle ने भी अपनी दिलचस्पी और विचार साझा किए. Cynthia Addai-Robinson ने बताया कि अगर उन्हें 'The Rings of Power' की रिंग मिलती, तो वह उसे कैसे इस्तेमाल करतीं. उनकी कल्पनाशक्ति ने दर्शकों को प्रभावित किया और उन्होंने यह भी कहा कि रिंग का इस्तेमाल करने से वह कैसे अपने किरदार की ताकत को बढ़ा सकतीं.

शांति और समानता की स्थापना करना चाहेंगे

Trystan Gravelle ने खुलासा किया कि अगर वह यूनिवर्स के किंग होते, तो वह क्या बदलाव लाना पसंद करते. उनका कहना है कि वह पूरी दुनिया में शांति और समानता की स्थापना करना चाहेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए, एक आदर्श यूनिवर्स का निर्माण कैसे होना चाहिए, जो सभी के लिए न्याय और समृद्धि को सुनिश्चित करता हो.

The Rings of Power के फैंस को नई जानकारी

इस तरह के विचारों और खुलासों से "The Rings of Power" के फैंस को नई और रोचक जानकारी मिलती है, जो उनकी सीरीज़ को और भी खास बना देती है. यह इंटरव्यू दर्शकों को एक नई दृष्टि प्रदान करता है और साथ ही फैंटसी दुनिया के पर्दे के पीछे की सच्चाइयों को उजागर करता है.

Charlotte Brandstrom की भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा

Advertisment

Charlotte Brandstrom की भारतीय फिल्म बनाने की इच्छा और Cynthia Addai-Robinson तथा Trystan Gravelle के विचार निश्चित ही इस सीरीज़ के फैंस को एक नई दिशा और उत्साह प्रदान करेंगे. "The Rings of Power" का नया सीज़न दर्शकों को अपनी जादुई दुनिया में खोने का एक और मौका देता है.

Lord of the Rings director Charlotte Brandstrom The Rings of Power
Advertisment