Advertisment

शाहरुख मेरी मदद करो-बेटे को काम दो...बेरोजगार एक्ट्रेस का छलका दर्द, बहुत कुछ कह दिया

विजयता पंडित बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. वो दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की पत्नी हैं. पति की मौत के बाद से एक्ट्रेस भारी आर्थिक तंगी झेल रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vijayta Pandit ask help from shah rukh khan

Vijayta Pandit SRK: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म लव-स्टोरी की एक्ट्रेस विजयता पंडित आपको याद हैं. इस फिल्म ने विजयता को रातो-रात स्टार बना दिया था. फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हुए थे. एक्ट्रेस की खूबसूरती और मासूमियत पर लोग फिदा हो गए थे. यही एक्ट्रेस आज 57 साल की हैं. वह बेरोजगार हैं और पति की मौत के बाद बेसहारा महसूस कर रही हैं. हालांकि, विजयता दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव की पत्नी हैं. आदेश श्रीवास्तव अपने जमाने के मशहूर संगीतकार थे. वो शाहरुख खान के करीबी दोस्त रहे हैं. ऐसे में अब विजयता किंग खान से मदद की गुहार लगा रही हैं.

Advertisment

विजयता पंडित ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पति की मौत के बाद आने वाली परेशानियों पर बात की है. एक्ट्रेस एक बेटे की मां हैं और उनके बेटे के पास कोई काम नहीं है. इंडस्ट्री से होते हुए भी विजयता का बेटा और वो खुद दोनों बेरोजगार हैं. इंटरव्यू में विजयता ने याद किया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने उनकी मदद करने का वादा किया था.

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ रेप के आरोप में बुरा फंसा ये कोरियोग्राफर, अब लगा POSCO एक्ट

मेरे बेटे को बॉलीवुड से नहीं मिला सपोर्ट

लेहरन रेट्रो से बातचीत में विजयता ने कहा, आदेश श्रीवास्तव खुद बड़े संगीतकार रहे हैं. उनकी मौत के बाद मेरे बेटे ने भी म्यूजिक में ही करियर बनाया है.वह (बेटा अवितेश) बहुत मेहनत करता है, उसने एकॉन और फ्रेंच मोंटाना के साथ संगीत रिकॉर्ड किया है. लेकिन दुर्भाग्य से, मेरे बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट या काम नहीं मिला है. इंडस्ट्री के लोग जानते हैं कि आज आदेश जिंदा नहीं है. उन्हें मेरे बेटे की मदद करनी चाहिए. 

Advertisment

शाहरुख पति से मिलने अस्पताल आते थे

विजयता ने बताया कि शाहरुख खान उनके दिवंगत पति आदेश से अस्पताल में मिलने आते थे. मरने से एक दिन पहले, जब आदेश बोल भी नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शाहरुख का हाथ पकड़ा और हमारे बेटे की ओर इशारा करते हुए कहा उसका ख्याल रखना." आदेश श्रीवास्तव का साल 2015 में कैंसर से निधन हो गया था. 

शाहरुख ने वादा किया था अब उनका नंबर बंद है

विजता ने आगे बताया कि, शाहरुख खान ने मेरे पति से अस्पताल में वादा किया था वह मेरा और मेरे बेटे का ख्याल रखेंगे. आज मैं शाहरुख से संपर्क नहीं कर पा रही हूं, मेरे बेटे को जो नंबर दिया गया था वह काम नहीं कर रहा है. मैं शाहरुख को बस यह याद दिलाना चाहती हूं कि वह आदेश के अच्छे दोस्त थे और इस समय हमें आपकी जरूरत है. मेरे बेटे को काम दिलवाने में आपकी मदद की जरुरत है. क्योंकि वह मेरा और हमारे परिवार का भविष्य है. मैं कमा नहीं रही हूं, मैं कुछ भी नहीं कर रही हूं."

Love Story actor shah rukh khan Shah Rukh Khan Vijayta Pandit
Advertisment
Advertisment