Advertisment

Bigg Boss से बाहर आते ही Lovekesh Kataria से क्या बोले एल्विश यादव, वीडियो कॉल का किस्सा

बिग बॉस ओटीटी 3 में एल्विश यादव के दोस्त लवकेश कटारिया भी कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुए थे. हालांकि, लवकेश को फिनाले से पहले ही शो से बाहर कर दिया गया था.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bigg Boss

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 खत्म हो चुका है. आखिरकार इस शो को विनर मिल गया और ट्रॉफी सना मकबूल ने जीती है. दूसरी ओर शो के बाकी खिलाड़ी बाहर निकलकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इस बार सीजन में लवकेश कटारिया भी कंटेस्टेंट बनकर आए थे. उन्हें एल्विश यादव के दोस्त के रूप में जाना जाता है. लवकेश कटारिया ने सना मकबूल को बिग बॉस ओटीटी 3 की जीत पर बधाई दी है. न्यूज18 से बातचीत में कटारिया ने सना मकबूल की जीत पर सवाल उठाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने बिना नाम लिए रणवीर शौरी को सोच बदलने की नसीहत दी.

Advertisment

सना की जीत पर जताई खुशी

उन्होंने कहा कि, "उनकी सोच नहीं बदलेगी. उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह जीत गई है. अगर सना नहीं होती तो मैं जीत जाता. अगर मैं नहीं होता तो विशाल (पांडे) जीत जाता. भगवान ने उन्हें जिताया. हमने जानबूझकर उनके बारे में कभी बुरा नहीं कहा. वे दूसरों के बारे में बुरा-भला कहते थे. हमने खूब मस्ती की. हम सिर्फ उनकी टांग खींच रहे थे. वे हमें गलत तरीके से पेश करते थे लेकिन ऐसा नहीं था."

टॉप 5 में जाना चाहते थे लवकेश

लवकेश ने फिनाले से पहले शो से बाहर निकलने पर अफसोस जताया. उन्होंने कहा कि, मुझे टॉप 5 में जरूर होना चाहिए था. मुझे इसका दुख है. मैं निराश और आहत था."

एल्विश यादव ने कटारिया से क्या कहा?

लवकेश ने यह भी बताया कि जब उन्हें बिग बॉस से बाहर कर दिया गया तो उन्होंने एल्विश यादव से बात की. शो से बाहर निकलने पर उन्होंने एल्विश को वीडियो कॉल लगाया. कटारिया बोले, "मैंने एल्विश से बात की. वह इस समय देश में नहीं है इसलिए हमने वीडियो कॉल पर बात की. एलविश ने मुझसे कहा कि मैंने अच्छा खेला. उन्होंने कहा, 'हमें तुम पर गर्व है और चलो जल्द ही मिलते हैं." 

एल्विश के अलावा, लवकेश ने विशाल पांडे से भी मुलाकात की. हालांकि, सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने कटारिया को ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने बिग बॉस में अरमान मलिक के थप्पड़ कांड के वक्त विशाल को सपोर्ट नहीं किया था. 

Bigg Boss Ott 3 Lovekesh Kataria Elvish Yadav Bigg Boss OTT 3 contetstants
Advertisment
Advertisment