Advertisment

Lucky Ali Birthday: लकी अली को बुरी तरह चुभी थी यह बात... छोड़ा बॉलीवुड, फिर भी करोड़ों की संपत्ति के हैं मालिक

Lucky Ali Birthday: 90 के दशक के मशहूर सिंगर लकी अली ने अचानक ही 2015 में बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना छोड़ दिया था. आज उनके बर्थडे पर जानते हैं कि सिंगर ने ऐसा क्यों किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Lucky Ali

Lucky Ali Birthday



Lucky Ali Birthday: 90 के दशक के लोगों के दिलों में राज करने वाले लकी अली की आवाज में वो जादू है, जिसे हर कोई खूब पसंद करता है. लकी अली ने इंडस्ट्री को एक से एक हिट गाने दिए हैं और इसी वजह से 90 के दशक में हर किसी की जुबां पर सिंगर का नाम रहता था. लकी अली का फेमस सॉन्ग ‘ओ सनम’ आज भी कई पार्टियों का हिस्सा होता है. लेकिन लकी अली ने अचानक ही 2015 में बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाना छोड़ दिया था. लकी अली के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया. आज उनके बर्थडे पर जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसने सिंगर को बॉलीवुड से दूरी बनाने के लिए मजबूर किया?

Advertisment

'बॉलीवुड में हैं बहुत बदतमीजी'

मशहूर एक्टर-कॉमेडियन महमूद के बेटे लकी अली म्यूजिक एल्बम 'सुनो' से सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके लिए उन्होंने ढेरों अवॉर्ड जीते और म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में हिट गाने दिए. लेकिन साल 2015 में उन्होंने फिल्मों के लिए गाना छोड़ दिया. इस बारे में सिंगर ने बताया था कि बॉलीवुड में बहुत बदतमीजी है. उन्होंने कहा था कि जो फिल्में बनाई जा रही हैं, उसमें सीखने के लिए कुछ नहीं है और वो वो समाज पर गलत प्रभाव डाल रही हैं. सिंगर ने कहा था कि- 'फिल्मों के जरिए ज्यादा लालच और धैर्य को कम प्रोमोट किया जा रहा है. अब्बा के गुजरने के बाद यहां मेरे लिए सबकुछ खत्म हो गया है.'

Advertisment

लकी अली की नेट वर्थ

सिंगर ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों में गाना नहीं गया, लेकिन उन्होंने कई एल्बम और शोज में काम किया और गाना गाया. लकी अली फेस्टिवल में भी  परफॉर्म करते हैं, कॉलेज में  भी उनके कई कॉन्सर्ट होते रहते हैं जिसके लिए वह तगड़ी फीस चार्ज करते हैं. सिंगर की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर की कुल नेट वर्थ करीब 6 मिलियन डॉलर यानी 4.5 करोड़ के आस-पास होती है. सिंगर ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड फिल्म दो और दो प्यार के लिए सालों बाद गाना गाया, जिसाक नाम 'तू है कहां' है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Isha Koppikar Birthday: खल्लास गर्ल बन ईशा कोप्पिकर ने मचाया था धमाका, एक्ट्रेस बनकर नहीं मिली पहचान

Entertainment Hindi News entertainment Singer lucky ali Lucky Ali lucky Ali News Entertainment Latest News
Advertisment
Advertisment