Advertisment

Bigg Boss होस्ट करेंगे महाराजा एक्टर विजय सेतुपति, कमल हासन को किया रिप्लेस

बिग बॉस तमिल को इस बार साउथ के दमदार अभिनेता विजय सेतुपति होस्ट करने वाले हैं. एक्टर का प्रोमो सामने आ चुकी है जिसमें वह डैशिंग लग रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vijay Sethupathi bigg boss tamil 8

Vijay Sethupathi: तमिल के टैलेंटेड एक्टर विजय सेतुपति के खाते में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है. इस बार एक्टर अपने फैंस से डायरेक्ट जुड़ने वाले हैं. उन्हें 'बिग बॉस तमिल' (Bigg Boss Tamil) के आगामी सीजन की मेजबानी का जिम्मा मिला है. उन्होंने कमल हासन को रिप्लेस किया है. पिछले सीजन की मेजबानी मेगास्टार कमल हासन ने की थी. इस बार साउथ किंग सेतुपति उनकी जगह लेने वाले हैं. सेतुपति ने हाल में नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'महाराजा' (Maharaja) से सबके होश उड़ा दिए थे. 

Advertisment

विजय सेतुपति ने किया कमल हासन को रिप्लेस

विजय सेतुपति लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस तमिल के आठवें सीजन को होस्ट करने वाले हैं. वह इस शो को अपने मजाकिया अंदाज में संभालेंगे. एक्टर की फैन-फॉलोइंग भी जबरदस्त है. निर्माताओं ने 4 सितंबर को सीरीज का एक प्रोमो जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है. इसमें अभिनेता को शो के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है. सेतुपति मेगास्टार कमल हासन से बागडोर संभालेंगे. शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Neha Sharma के बोल्ड ब्लाउज में दिखा सबकुछ...लोग बोले- क्या बवासीर पहन लिया

प्रोमो देखकर खुश हो गए फैन

प्रोमो में सेतुपति व्हाइट कलर के सूट में होस्ट के रूप में रेडी होते नजर आ रहे हैं. वह फैंस को देखकर आंख मारते हैं और नये सीजन के लिए एक्साइटमेंट क्रिएट कर दी है. प्रोमो देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आखिरकार कोई तो है जिसकी ड्रेसिंग सेंस अच्छी है." दूसरे फैन ने लिखा, "विजय सेतुपति सम्मान बटन." तीसरे व्यक्ति ने लिखा, "बहुत, बहुत खुश हूं."

ये भी पढ़ें- कितनों के साथ सोई हो...उर्फी से 15 साल के बच्चे का गंदा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

कमल हासन डेट्स की कमी की वजह से शो की मेजबानी करने के लिए वापस नहीं आ सके. ऐसे में यह शो दमदार एक्टर विजय सेतुपति की झोली में जा गिरा. इससे पहले सेतुपति मास्टरशेफ तमिल की मेजबानी की थी, जो सोनी लिव पर स्ट्रीम हुआ था. बिग बॉस तमिल सीजन 8 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा. इसके भव्य प्रीमियर की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है.

विजय सेतुपति अपनी फिल्म 'महाराजा' (Maharaja) की वजह से काफी सुर्खियों में रहे थे. उन्होंने एक पिता के रोल में सबके होश उड़ा दिए थे जिसकी बेटी गैंगरेप का शिकार होती है. फिल्म में अनुराग कश्यप ने विलेन के रोल में गहरी छाप छोड़ी थी. 

Vijay Sethupathi latest TV news and gossip latest Tv news bigg-boss 'Bigg Boss Tamil TV News bigg boss tamil nadu
Advertisment