Advertisment

महेश भट्ट ले कर आ रहे हैं अपना टॉक शो "हम तुम्हें मरने न देंगे"

महेश भट्ट का टॉक शो पहचान आम लोगों के लिए एक मनोरंजक और प्रेरणादायक टॉक शो है, जिसे डायरेक्टर महेश भट्ट होस्ट करेंगे.

author-image
Garima Sharma
New Update
mahesh bhatt talk show

Mahesh Bhatt Show: महेश भट्ट ले कर आ रहे हैं अपना टॉक शो, डायरेक्टर दिखाएंगे ये अनटोल्ड स्टोरी...

महेश भट्ट ने एक अनोखे शो की घोषणा की है जिसका नाम है "हम तुम्हें मरने न देंगे". महेश भट्ट और ड्रामा टॉकीज द्वारा प्रस्तुत यह शो भारत के महान स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन के उन पहलुओं और घटनाओं को जोड़ता है जिनके बारे में अब तक कहीं लिखा या बताया नहीं गया है. निर्देशक महेश भट्ट ने 15 अगस्त के अवसर पर इस शो की आधिकारिक घोषणा की है.

Advertisment

महेश भट्ट का नया टॉक शो

यह एक अनस्क्रिप्टेड टॉक शो होगा जिसमें महेश भट्ट स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों के साथ मुलाकात करेंगे और बातचीत करेंगे ताकि इतिहास के पन्नों से छिपी यादों और अनकही कहानियों को उजागर किया जा सके. भगत सिंह, मंगल पांडेय, बाल गंगाधर तिलक,  महात्मा गांधी, बाबा साहब अंबेडकर कई और स्वतंत्रता संग्राम के नायकों  के जीवन से जुड़ी अनकही कहानियां, उनके अनछुए पहलू को पहली बार  हम तुम्हें मरने नहीं देंगे के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचाया जायेगा . 

स्वतंत्रता सेनानियों के परिवार से करेंगे बात

Advertisment

मंगल पांडे का व्यक्तित्व कैसा था, बाल गंगाधर तिलक के देशभक्ति के बारे में क्या विचार थे, महात्मा गांधी ने भारत की कैसी तस्वीर देखी थी और भगत सिंह के क्रांतिकारी विचारों के पीछे एक अलग नरम व्यक्तित्व छिपा था, यह सब दर्शकों को एक बेहद दिलचस्प टॉक शो के जरिए पता चलेगा. इस शो की मेजबानी अनुभवी फिल्म निर्देशक महेश भट्ट करेंगे, जबकि इसका निर्देशन सुरिता दास करेंगी.

"हम तुम्हे मरने न देंगे" टॉक शो

महेश भट्ट का कहना है कि "हम तुम्हे मरने न देंगे" एक ऐसा शो है जिसे देखकर आप को अंदाजा होगा कि हम जिन कुओं से पानी पी रहे हैं, वह हमारे पुरखों ने, हमारे शहीदों ने खोदे थे. देश जो अपने अतीत से कट जाता है दिशाहीन हो जाता है.

Advertisment

शहीदों के परिवार वालों से मिलेंगे महेश भट्ट

इस शो की मेकिंग के दौरान हमारा यह प्रयास रहेगा कि हम शहीदों के परिवार वालों से मिलें, उनकी दिल की धड़कन सुनकर आप तक वो बातें लाएं जो इतिहास के पन्नो में कैद नहीं हैं ताकि आज की युवा पीढ़ी शहीदों के बारे में पता चले जिन्होंने अपनी जानें देकर इस मुल्क को आज़ाद किया.

 

mahesh bhatt show Hum tumhe marne nhi denge show Mahesh Bhatt mahesh bhatt talk show
Advertisment
Advertisment