Advertisment

जब 16 साल की होगी राहा, कौन सी फिल्म दिखाएंगे नाना महेश भट्ट? नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

फिल्म मेकर महेश भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपनी पोती और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर को कौन सी फिल्म सबसे पहले दिखाना चाहते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Mahesh Bhatt Alia Bhatt

Mahesh Bhatt, Alia Bhatt



Mahesh Bhatt: फिल्म मेकर महेश भट्ट ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. वहीं अब वो अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट 'ब्लडी इश्क' पर काम कर रहे हैं. हाल ही में डायरेक्टर ने  इंडिया टुडे डॉट इन के साथ फिल्म पर बातचीत की. इस दौरान उनसे जब नाना बनने के बाद लाइफ के बदलावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि राहा के आने के बाद से उनका दुनिया को देखने का नजरिया ही बदल गया है. साथ ही महेश भट्ट ने यह भी बताया कि वह अपनी पोती और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को कौन सी फिल्म सबसे पहले दिखाना चाहेंगे. 

Advertisment

राहा को कौन-सी फिल्म दिखाएंगे नाना महेश? 

महेश भट्ट से जब पूछा गया कि वो पहली बार अपनी नातिन राहा को कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगे. इसका महेश भट्ट ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, 'मैं चाहता हूं कि राहा जब 16 साल की हो जाए तो 'दिल है कि मानता नहीं' (Dil Hai Ki Manta Nahin) जरूर देखे. यह सबसे दिल को छू लेने वाली फिल्मों में से एक है. पूजा ने इसमें शानदार काम किया और आमिर खान तो बेहतर थे ही. यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें इंसान के दिल की गूंज है. मुझे लगता है कि ऐसी ही कोई फिल्म सही होगी.' बता दें, दिल है कि मानता नहीं  1991 में आई  सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. जिसमें महेश भट्ट की सबसे बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) लीड रोल में थी. 

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने विदेश में बनाई भिंडी, बेटी मालती ने रोटी बेलने में की मदद; देखें Video

महेश भट्ट का बदला नजरिया

महेश भट्ट ने बताया कि राहा के आने के बाद उनका दुनिया को देखने का नजरिया ही बदल गया है. महेश ने भावुक होते हुए कहा- 'मैं इंसानी नजरिए को एक अलग नजर से देखता हूं. खास तौर पर नाना बनने के बाद. ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी अपने बच्चे के अमेजिंग अचीवमेंट्स से उबर नहीं पाया हूं और अब तो यहां मदरहुड का एक और नया आयाम जुड़ गया है. आलिया ना केवल एक शानदार एक्ट्रेस है, बल्कि एक बेहतरीन मां भी है. ये एक बहुत बड़ा चेंज रहा है, और राहा आसमान से आए गिफ्ट की तरह है, जो कहीं से भी आई और हम सभी को हैरान कर गई.'

ये भी पढ़ें- Citadel Honey Bunny Teaser: रोमांस के बीच वरुण-सामंथा का दिखा जबरदस्त एक्शन, जानें कब होगी रिलीज?

Alia Bhatt-Mahesh Bhatt Alia bhatt raha kapoor Mahesh Bhatt Raha Kapoor
Advertisment
Advertisment