Advertisment

Mahima Chaudhry Birthday: पहली ही फिल्म ने बनाया स्टार, फिर एक हादसे ने बदल दी पूरी जिंदगी; संघर्ष से भरी रही एक्ट्रेस की लाइफ

Mahima Chaudhry Birthday: महिमा चौधरी की जिंदगी में एक ऐसी घटना हुई थी, जिसने उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके करियर को भी बर्बाद कर दिया था. चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था?

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Mahima Chaudhry

Mahima Chaudhry Birthday

Advertisment

Mahima Chaudhry Birthday: 90 के दशक में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से बॉलीवुड में बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी 13 सितंबर को अपना 51वां जन्मदिन मनाएंगी. एक्ट्रेस ने अपने छोटे से करियर में शाहरुख खान से लेकर  अजय देवगन तक हर बड़े स्टार के साथ काम किया है.एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. उन्होंने शाहरुख खान के साथ परदेस फिल्म (Pardes Movie) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी थी. लेकिन फिर महिमा की जिंदगी में एक ऐसी घटना हुई जिसने उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके करियर को भी बर्बाद कर दिया था. चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था?

Advertisment

एक एक्सिडेंट ने बदली जिंदगी

महिमा चौधरी ने 'परदेस' के बाद ‘धड़कन', 'दिल है तुम्हारा', 'लज्जा' और 'बागवान' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. लेकिन जब एक्ट्रेस का करियर पीक पर था तो उनके साथ एक हादसा हो गया था.  दरअसल, एक दिन जब वह खुद कार चला कर सेट पर जा रही थीं तो सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिमा बुरी तरह से घायल हो गईं और लगभग कांच के 67 टुकड़े उनके चेहरे में फंस गए थे. महिमा (Mahima Chaudhry Accident) ने बताया था कि उस वक्त वो दर्द से तड़प रही थीं उन्हें जल्द से अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें जब होश आया तो उन्होंने शीशे में अपना चेहरा देखा और वो डर गईं.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: 'रूह बाबा' बनकर सिनेमाघरों में कब लौटेंगे कार्तिक आर्यन? इस फिल्म से होगा महाक्लैश

Advertisment

कैंसर जैसी बीमारी को दी मात

Advertisment

इसके अलावा एक्ट्रेस ने साल 2022 में अपने ब्रेस्च कैंसर की खबर सुनाकर हर किसी को चौंका दिया था. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की परवरिश करते हुए कैंसर का इलाज कराया और इससे बाहर निकली. एक्ट्रेस को कई बार  समाज में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ने के लिए जागरूकता फैलाते हुए देखा गया है. वहीं, अब एक्ट्रेस सालों बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. वो कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आएगी. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन CBFC ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट नहीं था इसलिए ये फिल्म टल गई. लेकिन अब जल्द ही महिमा सिनेमाघरों में नजर आएंगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Tina Datta Viral Video: बप्पा की विदाई में इस एक्ट्रेस से हुई बड़ी भूल, फूट गया टब और फिर...

Mahima Chaudhry daughter Mahima Chaudhry cancer Mahima chaudhry Mahima Chaudhry Birthday
Advertisment
Advertisment