Advertisment

मलाइका को छोड़ सौतेली मां के साथ दिखे अरहान खान...दिखीं क्यूट बॉन्डिंग, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान और उनके बेटे अरहान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों साथ में चिट-चैट करते नजर आ रहे हैं. उनकी बॉन्डिंग देखकर लोग हैरान हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arhaan Khan step mother

Arhaan Khan Step Mother: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की जबसे दूसरी शादी हुई है उनकी पत्नी शूरा खान काफी फुटेज बटोरती हैं. अक्सर शूरा को मुंबई की सड़कों पर चिल करते देखा जाता है. हालांकि, अरबाज की दूसरी पत्नी अब मलायका अरोड़ा से भी ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं. हाल में शूरा खान को अपने सौतले बेटे अरहान खान के साथ देखा गया. जी हां, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के इकलौते बेटे अरहान खान खान का एक वीडियो चर्चा में हैं. इस वीडियो में अरहान अपनी सौतेली मां शूरा खान के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. वो दोनों खिलखिलाकर हंस रहे हैं. वीडियो देखकर लगता है कि शूरा और अरहान के बीच एक मजबूत रिश्ता बन गया है.

Advertisment

सौतेली मां के साथ घुल-मिल गए अरहान

आज, 24 अगस्त को शूरा खान और अरहान खान मुंबई में स्पॉट हुए. दोनों एक साथ थे और काफी क्लोज लग रहे थे. शूरा ने चॉकलेट ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस पहना था. उन्होंने बालों को क्लचर से पीछे की ओर बंधा था. कैजुअल लुक में शूरा कूल लग रही थीं. वहीं अरहान ने हल्के नीले रंग की डेनिम पैंट के साथ काले रंग की फुल-स्लीव टी-शर्ट में स्टाइलिश लुक कैरी किया था. वीडियो में दोनों बातचीत करते और हंसते हुए नजर आ रहे थे. ऐसा लग रहा था कि अरहान अपनी सौतेली मां के साथ क्लोज हो गए हैं. उनकी बॉन्डिंग बन चुकी है. 

इससे पहले भी अरबाज खान, अरहान खान और शूरा एक साथ स्पॉट हुए हैं. इन तीनों की तिकड़ी साथ में मिलकर खूब मस्ती करती है. 23 साल के अरहान मलाइका और अरबाज के इकलौते बेटे हैं. वो हाल में अपने पॉडकास्ट बिरयानी को लेकर चर्चा में आए थे. इसमें मलाइका अरोड़ा और अरबाज दोनों गेस्ट बने थे. 

शूरा संग अरबाज ने की दूसरी शादी

अरबाज खान ने 24 दिसंबर, 2023 को एक निजी शादी समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी. दोनों का निकाह उनकी बहन अर्पिता खान के घर पर हुआ, जिसमें सलमान खान और परिवार मौजूद था. समारोह के बाद, अरबाज ने अपनी नई दुल्हन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थीं. 

इससे पहले अरबाज ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी. दोनों का रिश्ता करीब 19 साल तक चला था. फिर 2016 में दोनों ने अलग होने की घोषणा की और मई 2017 में अपने तलाक को कंफर्म कर दिया था. 

अरबाज खान शूरा खान शूरा खान Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi arbaaz khan and sshura khan bollywood news hindi अरबाज खान Arhaan Khan Malaika Arora Bollywood news and gossip Sshura khan अरहान खान Arhaan Khan Bollywood News
Advertisment
Advertisment