Advertisment

Anil Mehta's Demise: अंतिम संस्कार के बाद मां के घर से बाहर आईं मलाइका और अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अरहान भी दिखें साथ

पिता को खोने के एक दिन बाद, मलाइका अरोड़ा को बांद्रा में अपनी मां के घर से बाहर निकलते देखा गया। अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अरहान खान भी बिल्डिंग से बाहर निकले.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Malaika and Amrita Arora

मां के घर से बाहर निकलते दिखीं मलाइका और अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अरहान भी दिखें साथ

Advertisment

11 सितंबर 2024, एक दुखद दिन रहा जब मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया. इस कठिन समय में, मलाइका और उनके परिवार ने अपार दुःख का सामना किया. इस संवेदनशील मौके पर, कई मशहूर हस्तियों ने मलाइका और उनके परिवार के लिए अपनी संवेदनाएं जताई और उन्हें सपोर्ट किया.

मलाइका और अमृता का भावुक दिन

गुरुवार की रात, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने अपनी मां के घर से बाहर निकलते हुए पपराज़ी की कैमरों का सामना किया. वीडियो में, मलाइका और अमृता को दुख भरे चेहरे के साथ बाहर आते हुए देखा गया, जबकि फैंस ने उनके चारों ओर भीड़ जमा कर दी थी और उनके ऊपर मोबाइल फोन की लाइटें चमकाईं. मलाइका ने जल्दी से अपनी कार में बैठकर दरवाजा बंद कर लिया, जिससे उनकी इमोशन्स का अंदाजा न लगाया जा सके.

अर्जुन कपूर और अरहान खान का समर्थन

इस कठिन समय में, मलाइका के एक्स अर्जुन कपूर और उनके बेटे अरहान खान ने परिवार का साथ दिया. अर्जुन कपूर, जो इस संकट के समय में मलाइका के सबसे करीबियों में से एक हैं, लगातार उनके पास रहे और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं. एक वीडियो में अर्जुन को अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया, जो उनके सपोर्ट का इम्पॉटेंट हिस्सा थे.

सलमान खान और अरबाज खान का सहयोग

मलाइका के पूर्व पति, अरबाज खान, और उनके परिवार ने भी इस दुखद मौके पर अपना समर्थन दिखाया. अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी मलाइका की मां के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त कीं. अर्पिता के साथ मलाइका के बेटे अरहान, चचेरे भाई निरवान खान और अयान अग्निहोत्री भी थे. एक वीडियो में अर्पिता को अपनी कार में बैठते हुए दिखाया गया, जबकि अरहान ने निरवान और अयान को गले लगाकर समर्थन दिया.

सलमान खान की संवेदनाएं

सलमान खान ने भी गुरुवार शाम को मलाइका अरोड़ा की मां के घर जाकर अपनी हार्दिक संवेदनाएं प्रकट कीं. सलमान के साथ भारी सुरक्षा व्यवस्था थी, जो इस बात को दर्शाता है कि उन्होंने कितनी गंभीरता से मलाइका के परिवार के साथ इस मुश्किल समय में खड़े रहने की कोशिश की. कुछ घंटों के बाद, सलमान ने इमारत से विदाई ली.

अंतिम संस्कार की तैयारी

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार 12 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज़ हिंदू श्मशान घाट में किया गया. इस वक्त  मलाइका और उनके परिवार के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य उनके साथ थे, और सभी ने मिलकर अंतिम विदाई दी. इस कठिन समय में, मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार को मिली यह अपार संवेदनाएं और समर्थन उनके लिए एक सुकून देने वाली बात रही. 

Arjun Kapoor date malaika arora malaika father death Arbaaz Khan Malaika Arora actress malaika arora Arjun Kapoor And Malaika Arora
Advertisment
Advertisment