Advertisment

पिता की मौत से टूटी मलाइका अरोड़ा खुद को यूं दिलासा देती आईं नजर, दर्द में एक्ट्रेस ने कही ये बात

Malaika Arora Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने सितंबर के महीने में सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस अब भी इस दर्द से उभर नहीं पाई हैं. इसी बीच मलाइका का एक पोस्ट चर्चा में है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
malaikaaa 2

खुद को दिलासा देती दिखीं मलाइका

Advertisment

Malaika Arora Viral Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनका परिवार इन दिनों दुख के दिन काट रहा है. अनिल मेहता के बाद से ही उनका पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. उनके लिए इस सदमें से बाहर आना अभी काफी मुश्किल है. वहीं दूसरी तरफ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहने वाली मलाइका भी पिता के निधन के बाद से गायब हैं. नहीं वो इन दिनों जिम जाती नजर आ रही हैं और न तो वह सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं. 

खुद को दिलासा देती दिखीं मलाइका

ऐसे में पिता के निधन के 20 दिन बाद हाल ही में मलाइका ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि इस वक्त चर्चा में है. पिता के निधन के बाद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पहला पोस्ट शेयर किया है, उसमें एक्ट्रेस खुद को दिलासा देती हुई नजर आ रही हैं. सितंबर महीने ने एक्ट्रेस को ऐसा दर्द दिया है, जिसे जिंदगी में कभी भी भूलाया नहीं जा सकता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए खुद को अक्टूबर महीना अच्छा होगा ये कहकर दिलासा देती नजर आ रही हैं. 

maliakaaaa

23 अक्टूबर को है मलाइका का जन्मदिन

मलाइका ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा है- 'अक्टूबर आपके लिए अच्छा होगा स्कोर्पियो. एम' मलाइका के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस शायद ये खुद के लिए कह रही है और उम्मीद कर रही है कि अक्टूबर में सब ठीक हो जाएगा. बता दें कि इस महीने एक्ट्रेस का जन्मदिन भी है. 23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा 51 साल की हो जाएंगी. वहीं मलाइका के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी एक्ट्रेस के लिए सब ठीक होने की ही दुआ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Govinda: मुर्गे की बलि से शूटिंग पर तांत्रिकबाजी तक... अंधविश्वास ने कैसे बर्बाद कर दिया गोविंदा का करियर

अब तक सदमें में है परिवार 

बता दें कि 11 सितंबर को खबर आई कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका के पिता ने छत से कूदकर अपना जान दे दी , लेकिन इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पिता के गुजर जाने से मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अब भी सदमे में हैं. इस मुश्किल वक्त में दोनों की करीबी दोस्त करीना कपूर और करिश्मा कपूर उनके साथ खड़ी नजर आई थीं. इसके अलावा मलाइका का साथ देने उनके एक्स अर्जुन कपूर और एक्स पति अरबाज खान भी उनके साथ इस मुश्किल घड़ी में उके साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- KBC Question: बैंक कर्मचारी से अमिताभ ने पूछा मैथ्स का ऐसा ट्रिकी सवाल, UPSC स्टूडेंट का भी घूम जाएगा दिमाग

Malaika Arora Arjun Kapoor Arbaaz khan Arbaaz Khan Malaika Arora actress malaika arora malaika father death
Advertisment
Advertisment