Advertisment

Malaika Arora: पिता की मौत के दुख से उभरते ही मलाइका ने दिखाया अपना हाॅट अंदाज, वीडियो देख आहें भर रहे फैंस

पिता के अचानक निधन के बाद मलाइका अरोड़ा को भावनात्मक उथल-पुथल का सामना करना पड़ा, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया अपडेट शेयर किया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे वह अपनी दिनचर्या में वापस आने की कोशिश कर रही हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Malaika

Malaika Arora: पिता की मौत के दुख से उभरते ही मलाइका ने दिखाया अपना हाॅट अंदाज, वीडियो देख आहें भर रहे फैंस

Advertisment

मलाइका अरोड़ा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह केवल एक टैलेंटेड एक्ट्रेस और मॉडल नहीं हैं, बल्कि फैशन, फिटनेस और मानसिक स्वास्थ्य के प्रति उनकी जागरूकता ने उन्हें लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बना दिया है. उनका जीवन हमें यह सिखाता है कि कठिनाईयों का सामना कैसे करना चाहिए और किस तरह पॉजिटिविटी को अपनी ज़िंदगी में शामिल किया जा सकता है.

हाल की चुनौतियां

हाल ही में, मलाइका ने अपने पिता, अनिल मेहता, को खो दिया. उनके निधन ने एक्ट्रेस को एक इमोशनल उथल-पुथल में डाल दिया है. आत्महत्या के कारण 11 सितंबर, 2024 को उनका निधन हुआ, जिसने मलाइका को गहरे सदमे में डाल दिया. लेकिन इस कठिन समय में, उन्होंने ध्यान और योग को सहारा बनाया है, जो मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो रहा है.

ध्यान और योग 

मलाइका ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह योगा मैट पर ध्यान लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में, वह अपने फिटनेस ट्रेनर जाह्नवी पटवर्धन के साथ योग करती हुई दिखाई दे रही हैं. यह साफ है कि वह अपनी मानसिक स्थिति को बेहतर करने के लिए ध्यान और सांस लेने की तकनीकों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. 

मलाइका ने भी इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "एक बार में एक सांस." यह सरल वाक्य दर्शाता है कि वह अपने पिता की मृत्यु का सामना करने के लिए एक कदम-एक कदम आगे बढ़ रही हैं. 

परिवार का सहारा

मलाइका के इस मुश्किल समय में उनके परिवार का समर्थन बहुत महत्वपूर्ण रहा है. पूर्व पति अरबाज खान, उनके बेटे अरहान खान, और करीना कपूर जैसे परिवार के सदस्य उनके साथ खड़े रहे हैं. यह दिखाता है कि कठिनाईयों में परिवार का साथ कितना अहम होता है.

मानसिक स्वास्थ्य 

मलाइका अरोड़ा की कहानी यह साबित करती है कि मानसिक स्वास्थ्य को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. यदि आप या आपके आसपास कोई ऐसा व्यक्ति है जो अवसाद या मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहा है, तो उनसे मदद लेने में संकोच न करें. 

 

Malaika Arora Arbaaz Khan Malaika Arora actress malaika arora Arjun Kapoor And Malaika Arora Malaika Arora age malaika arora accident malaika arora accident photos Bollywood Actress Malaika Arora dating malaika arora Malaika Arora after breakup
Advertisment
Advertisment