Advertisment

Malaika Arora Breakup: दुख में तड़प रही हैं मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद छलका दर्द

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से साथ नजर नहीं आ रहे हैं. दीवा अकेले ही वेकेशन पर जा रही हैं और फैशन शोज में भी। फिलहाल इंस्टाग्राम पर मलाइका का पोस्ट वायरल हो गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Malaika Arora Breakup

Malaika Arora Breakup: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की फैशन दीवा और फिटनेस क्वीन हैं. उनकी पतली कमर और ग्लैमरस पर फैंस फिदा रहते हैं. 50 साल की उम्र में भी मलाइका का हुस्न बेमिसाल है. वह लंबे समय से अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही थीं. 2018 से दोनों लव-रिलेशनशिप में थे. हालांकि, पिछले कुछ समय से अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही हैं. इसपर दोनों ने कोई बयान जारी नहीं किया है. हाल में मलाइका दुख-दर्द पर पोस्ट साझा करती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है.

Advertisment

दर्द में तड़प रही हैं मलाइका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ‘ऑन-ऑफ रिलेशनशिप’ को लेकर कई अफवाहों चल रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की. मलाइका ने लिखा, “उन लोगों पर ध्यान दें जो आपकी खुशी को साझा करते हैं और आपके दुख को महसूस करते हैं. वे वही हैं जो वास्तव में आपके दिल में एक खास जगह के हकदार हैं.” 

Malaika Arora emotional post

फैंस ने मलाइका से जताई हमदर्दी

मलाइका ने अपने इस तंजभरे पोस्ट में किसी को टैग नहीं किया है. न ही कोई कैप्शन है जिससे पोस्ट का इशारा समझ आता. बहरहाल, मलाइका का दुख देख फैंस उनसे हमदर्दी जताने लगे. फैंस का मानना है कि अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की वजह से मलाइका टूट गई हैं. उनके पिछले दोनों रिश्ते टूट चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Sohail Khan Girlfriend: पहली बीवी को छोड़ नई गर्लफ्रेंड के प्यार में डूबे सोहेल, मिस्ट्री गर्ल हुई स्पॉट

क्यों अलग-थलग हैं अर्जुन-मलाइका

इससे पहले मलाइका अरोड़ा पिछले महीने अर्जुन की बर्थडे पार्टी में नहीं गई थीं. दोनों साथ में वेकेशन पर भी नहीं जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी साथ में कोई पोस्ट नहीं आ रही है. एक फैशन शो में भी मलाइका और अर्जुन अलग-अलग दिखे थे.  इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों को बल मिला.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की, लेकिन वे अपनी छुट्टियों की भावुक तस्वीरें पोस्ट करते रहे और साथ ही एक-दूसरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी देते रहे. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Malaika Arora after breakup Malaika Arora and Arjun Kapoor bollywood news hindi Bollywood news and gossip Malaika Arora actress malaika arora Arjun Kapoor And Malaika Arora Bollywood News
Advertisment