Advertisment

पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने शेयर किया भावुक पोस्ट, लोगों से की ये अपील

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पिता की मौत के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, साथ ही इस दुखद घड़ी में परिवार की प्राइवेसी का आग्रह भी किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
malaika a

Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा  (Anil Arora) ने आज सुबह  छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के बाद से मलाइका, उनका पूरा परिवार और पूरी बॉलिवुड इंडस्ट्री सदमें में हैं. इस हादसे के बाद से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस बीच मलाइका ने पिता की मौत के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, साथ ही इस दुखद घड़ी में परिवार की प्राइवेसी का आग्रह भी किया है. 

Advertisment

मलाइका ने शेयर किया भावुक पोस्ट

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की एक फोटो के साथ भावुक पोस्ट शेयर किया. एक्ट्रेस में कहा- 'हमें अपने प्रिय पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है. वह एक सज्जन आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यार करने वाले पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे. इस नुकसान से हमारा परिवार गहरे सदमे में है, और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं. आभार के साथ, जॉयस, मलायका, अमृता, शकील, अरहान, अजान, रेयान, कैस्पर, एक्सएल, डफी और बडी.'

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के घर के बाहर पैप्स की हरकत देख भड़के Varun Dhawan, कहा- 'थोड़ा तो लिहाज करें...'

मलाइका के पिता ने क्यों की खुदकुशी?

मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या क्यों की इसे लेकर तो फिलहाल जांच जारी है. हालांकि एक्ट्रेस की मां ने जॉयस पॉलीकार्प ने पतिकी मौत के बाद पुलिस को बताया कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने बताया- 'अनिल अरोड़ा को रोज सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी. आज जब लिविंग रूम में मैंने अनिल की चप्पलें देखीं, तो मैं उन्हें ढूंढने के लिए बालकनी में गईं. लेकिन अनिल वहां नहीं मिले, इसके बाद  मैंने बालकनी से नीचे देखने के लिए झुकीं और तब मैंने देखा कि नीचे शोर है. बिल्डिंग का वॉचमैन मदद के लिए आवाजें दे रहा था. जिसके बाद मुझे समझ आया कि मामला गंभीर है.' मलाइका की मां ने ये भी बताया कि अनिल अरोड़ा को कोई बड़ी बीमारी नहीं थी.

ये भी पढ़ें-  Malaika Arora की मां ने सुनाई आंखों देखी कहानी, बताया पति की मौत से पहले क्या हुआ?

Malaika Arora Anil Arora Suicide Case malaika arora father anil arora dies by suicide reason
Advertisment
Advertisment