Advertisment

Malaika Arora की मां ने सुनाई आंखों देखी कहानी, बताया पति की मौत से पहले क्या हुआ?

Malaika Arora Father Anil Arora Death: मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने अपने पति अनिल अरोड़ा की खुदखुसी की पूरा कहानी के बारे में पुलिस को बताया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
malaika (2)

Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बालीवुड इंडस्ट्री में आज तब सन्नाटा छा गया जब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की आत्महत्या की खबर सामने आई है. इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बन गया है. पुलिस के मुताबिक, एक्ट्रेस के पिता ने  अपने घर की बालकनी से छलांग लगा दी और उनका निधन हो गया. ऐसे में अब मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp) ने अपने पति की खुदखुसी की पूरा कहानी के बारे में पुलिस को बताया है.

Advertisment

जॉयस पॉलीकार्प ने क्या कुछ कहा?

मनी कंट्रोल में छपी एक खबर के मुताबिक, मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पति अनिल अरोड़ा (Anil Arora) की मौत के बाद पुलिस को बताया कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने बताया- 'अनिल अरोड़ा को रोज सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी. आज जब लिविंग रूम में मैंने अनिल की चप्पलें देखीं, तो मैं उन्हें ढूंढने के लिए बालकनी में गईं. लेकिन अनिल वहां नहीं मिले, इसके बाद  मैंने बालकनी से नीचे देखने के लिए झुकीं और तब मैंने देखा कि नीचे शोर है. बिल्डिंग का वॉचमैन मदद के लिए आवाजें दे रहा था. जिसके बाद मुझे समझ आया कि मामला गंभीर है.' मलाइका की मां ने ये भी बताया कि अनिल अरोड़ा को कोई बड़ी बीमारी नहीं थी. उन्हें बस घुटने में दर्द रहता था.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Death: रोते हुए पिता के घर पहुंचीं मलाइका-अमृता, अरबाज से लेकर सलीम खान तर पहुंचे ये सेलेब्स

परेशान हालत में दिखीं मलाइका 

बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा  (Anil Arora) ने आज सुबह करीब 9 बजे अपने अपार्टमेंट की बलकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली. पिता की मौत के समय मलाइक (Malika Arora)  पुणे में थी, वो तुरंत मुंबई पहुंची और चेहरे पर मास्क लगाए परेशना हालत में नजर आईं. वहीं उनकी छोटी बहन अमृता (Amrita Arora) भी हाथों से चेहरा ढकती दिखीं. वहीं, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान भी नजर आए. वहीं दूसरी ओर मलाइका के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए, करीना कपूर, सैफ अली खान, अनन्या पांडे, से लेकर तमाम कलाकर मलाइका से मिलमे पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora के घर के बाहर पैप्स की हरकत देख भड़के Varun Dhawan, कहा- 'थोड़ा तो लिहाज करें...'

Malaika Arora Father Death Malaika Arora Father Suicide malaika arora father anil arora dies by suicide reason Malaika Arora actress malaika arora
Advertisment
Advertisment