Advertisment

Malaika Arora के पिता हुए पंचतत्व में विलीन, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से लेकर जांच में अब तक क्या आया सामने?

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के पार्थिव शरीर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है.पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच में अब तक क्या सामने आया. चलिए जानते हैं...

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika (3)

Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस के पिता  अनिल मेहता ने बुधवार को अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल  की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस के पिता के शव को  पोस्टमार्टम के बाद  परिवार को सौंप दिया गया था. जिसके बाद आज उनके पार्थिव शरीर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है. एक्ट्रेस के पिता के अंतिम संस्कार (Anil Mehta Funeral) पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे. इस दौरान मलाइका अपनी मां और बेटे के साथ पहुंची थी. मलाइका काफी इमोशनल दिखीं, वहीं उनकी मां जॉइस काफी टूटी हुई नजर आईं.

Advertisment

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या आया?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उनकी जान गई है. अब सवाल ये है कि अनिल को ये चोटें बालकनी से कूदने की वजह से आई हैं या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है. फिलहाल पुलिस ने इसे लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं इस मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही है. वहीं  सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. अभी कुछ साफ नहीं कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस के पिता ने खुदखुशी क्यों की.

जॉयस पॉलीकार्प ने क्या कुछ कहा?

मनी कंट्रोल में छपी एक खबर के मुताबिक, मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पति अनिल अरोड़ा (Anil Arora) की मौत के बाद पुलिस को बताया कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी. उन्होंने बताया- 'अनिल अरोड़ा को रोज सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी. आज जब लिविंग रूम में मैंने अनिल की चप्पलें देखीं, तो मैं उन्हें ढूंढने के लिए बालकनी में गईं. लेकिन अनिल वहां नहीं मिले, इसके बाद  मैंने बालकनी से नीचे देखने के लिए झुकीं और तब मैंने देखा कि नीचे शोर है. बिल्डिंग का वॉचमैन मदद के लिए आवाजें दे रहा था. जिसके बाद मुझे समझ आया कि मामला गंभीर है.' मलाइका की मां ने ये भी बताया कि अनिल अरोड़ा को कोई बड़ी बीमारी नहीं थी. उन्हें बस घुटने में दर्द रहता था.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह आत्महत्या या कुछ और? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

ये भी पढ़ें- Malaika Arora की मां ने सुनाई आंखों देखी कहानी, बताया पति की मौत से पहले क्या हुआ?

Malaika Arora Father Death News in Hindi Entertainment News Malaika Arora Father Suicide Malaika Arora Father Funeral
Advertisment
Advertisment